IPL 2020 : KKR से मिली हार ने Delhi Capitals के कगिसो रबाडा को चिंता में डाला

पुनः संशोधित रविवार, 25 अक्टूबर 2020 (22:11 IST)
दुबई। 2020 (2020) में (Delhi Capitals) के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने कहा है कि आईपीएल में (Kolkata Knight Riders) से हारने के बाद बहुत अधिक तो नहीं लेकिन थोड़ी चिंता हो गई है।
रबाडा ने कहा, जब आप हार जाते हैं तो थोड़ी चिंता होती है। हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें एक और मैच जीतने की जरूरत है। हम शेष तीन में से कम से कम दो मैच जीतने की आशा रख रहे हैं। हमें क्वालीफाइंग के लिए एक और जीत की जरूरत है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को 59 रन से हराया था।

उन्होंने कहा, इस टूर्नामेंट की ऐसी ही खासियत है। यह गुणवत्ता से गुणवत्ता का मुकाबला है। कोई भी टीम किसी भी दिन कमाल कर सकती है। हम वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। हमें सिर्फ इस बात पर जोर देने की जरूरत है कि हमने किस तरह से अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें यह आकलन करने की जरूरत है कि कहां पर मैच हमारे हाथों से निकल गया। हमें बहुत ज्यादा चीजों पर विचार करने जरूरत नहीं है। आईपीएल में ऐसा होता है। हम हमेशा हमारा समर्थन करते हैं। हम बहुत ज्यादा नहीं लेकिन थोड़े चिंतित हैं।
रबाडा ने कहा, नीतीश राणा और सुनील नारायण ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अच्छी साझेदारी की। वे बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर भी मिला। हमें अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना है। हमें इस पर ध्यान देने की जरूरत है। राणा और नारायण दोनों ने अर्धशतक बनाए।

उन्होंने कहा, अच्छी शुरुआत के बाद भी हमने मैच को जाने दिया। यह किसी के साथ हो सकता है। यह हमारा दिन नहीं था। हम लापरवाह नहीं थे। यहां की सभी टीमें अच्छी हैं। ऐसी चीजें होती हैं। हम इतना क्रिकेट खेल चुके हैं कि यह जान सकें कि गलती कहां पर हुई है।



और भी पढ़ें :