लगातार चौथी जीत से बढ़ा किंग्स इलेवन का उत्साह, कप्तान राहुल ने दिया बड़ा बयान

KL Rahul
पुनः संशोधित रविवार, 25 अक्टूबर 2020 (08:47 IST)
दुबई। आईपीएल (IPL 2020) के मौजूदा सत्र में औसत शुरुआत के बाद लगातार चार शानदार जीत दर्ज करने वाले (Kings eleven Punjab) के कप्तान (KL rahul) ने कहा कि उनकी टीम जीत की आदत डालती जा रही है जो टूर्नामेंट के पहले हाफ में नहीं थी।
ALSO READ:
: किंग्स इलेवन पंजाब ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हराया
मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बाद पंजाब ने शनिवार को 126 रन बनाने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया।

जीत के बाद राहुल ने कहा कि हम इसकी आदत डाल रहे हैं। जीत एक आदत है जो हममें पहले हाफ में नहीं थी। मैं निशब्द हूं। कम स्कोर वाले मैच में 10-15 रन की अहमियत भी पता चलती है। सभी ने इस जीत में योगदान दिया । खिलाड़ी ही नहीं, सहयोगी स्टाफ भी।
उन्होंने कहा कि दो माह में बहुत कुछ नहीं बदल सकता लेकिन स्टाफ ने काफी मेहनत की। हम अंकतालिका में सबसे नीचे होने पर भी घबराये नहीं। हमने कोशिशें जारी रखी और जीत की राह पर लौटने की खुशी है।

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि गेंदबाजों के प्रयासों को उनके बल्लेबाज भुना नहीं सके। उन्होंने कहा कि इस हार का दुख है। गेंदबाजों ने उन्हें कम स्कोर पर रोककर बेहतरीन काम किया लेकिन बल्लेबाजी में अच्छी शुरुआत के बाद हमने लय खो दी। (भाषा)



और भी पढ़ें :