14 महीने के बाद MS Dhoni का नया लुक सामने आया, कहा- क्वारंटाइन में रहना मुश्किल था

ms dhoni
वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (18:43 IST)
अबु धाबी। दुनिया की सबसे लोकप्रिय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज शनिवार को यहां और के मैच से हो गया। इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का नया लुक पूरी क्रिकेट बिरादरी ने पहली बार देखा, वह भी पूरे 14 महीनों के बाद जब वे मैदान पर उतरे। धोनी ने हल्की सी फ्रेंच कट दाढ़ी रखी हुई थी। धोनी ने कहा कि मैंने परिवार के साथ 5 महीने बिताए लेकिन यहां आने के बाद जो क्वारेंटाइन में 6 दिन बिताए, वह मेरे लिए सबसे मुश्किल दौर रहा।
ALSO READ: : चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस मैच के हाईलाइट्‍स
पिछले साल विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद मैदान पर उतरे धोनी को इस बात की खुशी है कि उनकी तीन बार की चैम्पियन टीम ने जीत के साथ में आगाज किया लेकिन वह यह कहने से नहीं चूके कि अभी टीम को काफी सुधार करने की जरूरत है। शायद उनका इशारा इस तरफ था कि जीत के लिए 163 रन का पीछा करने उतरी उनकी टीम ने 6 रन पर दो कीमती विकेट मुरली विजय (1) और शेन वॉटसन (4) के विकेट गंवा दिए थे। 
धोनी को सबसे ज्यादा कोफ्त क्वारंटाइन की थी क्योंकि दिशानिर्देशों के अनुसार सभी टीमों को यूएई पहुंचने पर 6 दिन तक क्वारंटाइन में  रहना पड़ा था, लेकिन दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ सहित कुल 13 मामलों के पॉजीटिव पाए जाने के कारण चेन्नई का पृथकवास 1 सितंबर तक बढ़ गया था।
चेन्नई टीम के सफल कप्तान धोनी के मुताबिक क्वारंटाइन के पहले 6 दिन काफी मुश्किल थे। उन्होंने कहा कि आप अपने परिवार के साथ रहते हो और अचानक ही आपको कमरे में अलग थलग रहना पड़ता है। लगता है कि हर किसी ने यह समय अच्छी तरह से बिताया और कोई निराश नहीं है। 
उन्होंने कहा कि पहले 14 दिन के बाद मैदान पर उतरकर अच्छा लगा। अभ्यास की सुविधाएं बहुत अच्छी थी। सनद रहे कि धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगाये गये लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया। (इनपुट भाषा) 



और भी पढ़ें :