जो भारत पर हमला करेगा मौत के बाद नवाजा जाएगा

पुनः संशोधित सोमवार, 2 सितम्बर 2019 (13:58 IST)
नई बिग बॉस सीजन-4 में नजर आ चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री भारत के खिलाफ जहर उगलने कोई भी मौका नहीं चूकती। अब वीना मलिक ने एक विवादित टिप्पणी कर माहौल और बिगाड़ने की कोशिश की है। वीना ने यह ट्‍वीट उर्दू में किया है।
ALSO READ:
कश्मीर पर खिसियाए इमरान खान खेल रहे मुस्लिम कार्ड ?
उर्दू के इस ट्‍वीट को तारिक फतेह ने अंग्रेजी में ट्‍वीट किया है, जिसके मुताबिक वीना ने हजरत मोहम्मद के हवाले से कहा है- 'मेरे जो भी अनुयायी (मुस्लिम) भारत (गज़बा ए हिन्द) पर हमला करेगा उसे जिंदगी के बाद नवाज जाएगा साथ ही उसे दोजख की आग से भी गारंटी से बचाया जाएगा।
इस ट्‍वीट के जवाब कई लोगों ने वीना की खुलकर आलोचना की है, वहीं कुछ लोगों ने उसे मूर्ख कहा है। श्वेता गुलाटी ने कहा कि उसके ट्‍विटर अकाउंट के सस्पेंड कर देना चाहिए। राघव नामक एक ट्‍विटर हैंडल से उसे नाकाम अभिनेत्री बताया गया है।
एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि आज के बाद कोई यह नहीं बोले कि मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना। सुशील शर्मा ने कटाक्ष किया कि फिर वह (वीना) भारत आए और गज़बा ए हिन्द में अपना योगदान दे और बॉलीवुड से वह यह शुरुआत कर सकती है। एक अन्य ने लिखा कि ‍वीना जिहादियों के उन 72 हूरों में एक होगी, जिनके मौत के बाद हासिल होने का दावा किया जाता है।



और भी पढ़ें :