हैवानियत! पड़ोसियों को मार दिल आलू के साथ पकाकर खा गया नराधम

Last Updated: गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (17:13 IST)
ओक्लाहोमा। हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए यहां एक व्‍यक्ति ने बेहद ही हैरान करने वाली और दर्दनाक घटना को अंजाम दिया, जिसे सुनकर ही रौंगटे खड़े हो जाते हैं। दरिंदा अपने ही पड़ोस में रहने वाले 2 लोगों की हत्‍या कर बाद में उनका दिल पकाकर खा गया। हालांकि आरोपी को कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।
खबरों के मुताबिक, इस शख्‍स का नाम लॉरेंस पॉल एंडरसन है और वो अमेरिका के ओक्‍लाहोमा का रहने वाला है। उसने अपने पड़ोस में रहने वाले 3 लोगों पर हमला किया था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।

हत्या के बाद एंडरसन ने उनके सीने से दिल निकाल लिया और घर ले जाकर आलू के साथ पकाया और आलू और दिल से बनी सब्जी को अपने परिजनों के साथ खाया। एंडरसन ने पड़ोस में रहने वाली लियोन और उनकी 4 साल की पोती येट्स के साथ दादी पर भी हमला किया था, जिसमें पोती और दादा की मौत हो गई, लेकिन दादी इस हमले में बच गई।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एंडरसन ने बताया कि वह अपने अंकल और आंटी को बुरी आत्माओं से मुक्त कराना चाहता था।पुलिस ने एंडरसन को हत्या के एक दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।



और भी पढ़ें :