पाकिस्तानी सेना POK छोड़ो, सड़कों पर उतरकर लोगों ने किया विरोध

Last Updated: सोमवार, 9 सितम्बर 2019 (12:22 IST)
से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद अब को (POK) हाथ से जाने का डर सता रहा है। बौखलाए इमरान ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस 14 अगस्त को का दौरा किया था और वहां की विधानसभा को संबोधित किया था, लेकिन पीओके में ही पाकिस्तानी सेना के खिलाफ विरोध में लोग सड़क पर उतर आए हैं। इसमें लोग पाकिस्तान आर्मी को पीओके छोड़ने के नारे लगा रहे हैं।
ट्‍विटर पर इसका वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लोग पाकिस्तानी सेना के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं। इस वीडियो में लोग यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जो दहशतगर्दी है, उसके पीछे सेना की वर्दी है। इससे पहले भी पीओके में पाकिस्तानी आर्मी द्वारा आम लोगों पर अत्याचार की खबरें सामने आती रही हैं।
पाकिस्तान ने पीओके आतंकियों की शरणस्थली बना रखा है। भारत में आतंकी साजिश रचने के लिए POK में ही आतंकियों को ट्रेनिंग दी जाती है। पाकिस्तान ने पीओके में आतंकियों के कई लांचिंग पेड बना रखे हैं। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत ने एयर स्ट्राइक में पीओके में कई ट्रेनिंग ठिकानों को तबाह कर दिया था।
कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद ही बौखलाया पाकिस्तान भारत को घेरने की नापाक साजिशें रच रहा है, लेकिन हर जगह उसे मुंह की खानी पड़ रही है।
(Photo: twitter)

 

और भी पढ़ें :