दैत्याकार बिल्ली, इंटरनेट की दुनिया में बनी सनसनी

पुनः संशोधित मंगलवार, 25 जनवरी 2022 (17:57 IST)
हमें फॉलो करें
रूस में रहने वाली यूलिया मिनिना को अंदाजा नहीं था कि जिसे वह छोटी मासूम बिल्ली (Tiny Pussy Turns Big) समझ खरीद रही है वह आगे विशाल दैत्य जैसी नजर आने लगेगी।

यूलिया (Yulia Minina) की पालतू बिल्ली सिर्फ 2 साल में इतनी बड़ी हो गई है कि लोग उसे कुत्ता समझ बैठते हैं। इस दैत्याकार बिल्ली से पर तूफान आ गया है।

2 वर्ष पहले उसने एक पेट शॉप से केफिर (Kefir) को खरीदा था, उस वक्त केफिर काफी छोटी थी। केफिर को देखकर यूलिया उसे घर ले आई, लेकिन उसे क्या मालूम था कि आज छोटी सी केफिर कुछ समय में विशालकाय कुत्ते जैसी हो जाएगी? रूस के स्टारी ओसकॉल में रहने वाली केफिर अभी दो साला की है और इतनी बड़ी हो चुकी है कि कई लोग उसे कुत्ता समझ बैठते हैं।

यूलिया के अनुसार केफिर का वजन करीब साढ़े 12 किलो है। सबसे ज्यादा ताज्जुब की बात तो यह है कि अभी केफिर बड़ी हो ही रही है। सिर्फ 2 साल की केफिर का वजन साढ़े 12 किलो है। अभी ये तीन से चार साल तक और बड़ी होगी। इसका वजन और इसका साइज अभी और बढ़ सकता है। यूलिया के अनुसार उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी मासूम सी छोटी कैट इतनी बड़ी हो जाएगी।
इस दैत्याकार बिल्ली को देखकर कई लोग डर भी इसे दैत्य तक कह डाला। केफिर के बारे में डिटेल देते हुए यूलिया ने कहा कि वह काफी मिलनसार है। अगर घर में कोई मेहमान आता है तो वो सबसे काफी प्यार से पेश आती है। कभी कोई उसे कुत्ता भी समझ बैठता है।

यूलिया ने केफिर की एक और आदत लोगों के साथ शेयर की। उसने बताया कि केफिर रात को उसके ऊपर चढ़कर सोती है। जब वह छोटी थी तब कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन अब इतनी बड़ी हो जाने की वजह से उसके वजन से सोने में परेशानी होती है।



और भी पढ़ें :