रेस्टोरेंट का अनोखा ऑफर, शरीर पर टैटू बनवाने पर 'लाइफटाइम सैंडविच फ्री'

Last Updated: गुरुवार, 28 जुलाई 2022 (16:07 IST)
हमें फॉलो करें
कनेक्टिकट। मल्टी-नेशनल
फास्ट-फूड रेस्टोरेंट चैन सबवे (Subway) ने अपनी सेल बढ़ाने के लिए एक अनूठे ऑफर की घोषणा की है। अब अगर कोई ग्राहक अपने शरीर पर सबवे की थीम से जुड़ा स्थायी (Permanent) टैटू बनवाता है, तो उसे रेस्टोरेंट की ओर से जीवन भर मुफ्त में सैंडविच दिए जाएंगे। यह ऑफर कंपनी ने अपने 'Subway-Series' की नई सैंडविच श्रंखला को लॉन्च करने के बाद निकाला है।


टैटू के आकर और स्थान के आधार पर ग्राहक जीवन भर मुफ्त में सबवे सैंडविच खा सकते हैं। एक प्रेस रिलीज के अनुसार सबवे आने वाले दिनों में लास वेगास में होने वाले एक विशेष कार्यक्रम में कुल 9 टैटू की पेशकश करेगा। जीवन भर मुफ्त सैंडविच खाने के लिए एक 'सुपर-सबवे फैन' को अपनी छाती या पीठ पर कंपनी के प्रतीक चिह्न (Logo) का 12″ x 12″ का टैटू बनवाने के लिए सहमत होना होगा।

इसके अलावा अगर वे अपनी कलाई, बाइसेप्स या पैर पर 2″ x 2″ का टैटू बनवाते हैं, तो वे एक महीने के लिए मुफ्त सैंडविच जीत सकते हैं। इसी तरह 3″ x 3″ का टैटू उन्हें एक साल के लिए मुफ्त सबवे सैंडविच दे सकता है।

इन सभी फैंस को सबवे की मुफ्त सदस्यता का कार्ड दिया जाएगा, जिसे रिडीम करवाकर वे एक महीने से लेकर जीवन भर तक फ्री में सबवे सैंडविच खा सकते हैं।




और भी पढ़ें :