मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. अंतरराष्ट्रीय
  4. Friends of MP NYNJ celebrates its First Holiday Gala
Written By

अमेरिका में बसे फ्रेंड्‍स ऑफ एमपी NYNJ का हॉलीडे गाला

अमेरिका में बसे फ्रेंड्‍स ऑफ एमपी NYNJ का हॉलीडे गाला - Friends of MP NYNJ celebrates its First Holiday Gala
अमेरिका में बसे फ्रेंड्‍स ऑफ एमपी NYNJ ने अपना हॉलीडे गाला 16 दिसंबर को मनाया। इसमें बड़ी संख्या में मध्यप्रदेश के प्रवासी भारतीय शामिल हुए। उन्होंने पूरे परिवार के साथ इस आयोजन का मजा लिया। फ्रेंड्स ऑफ एमपी एनवाई एनजे मध्य प्रदेश राज्य का एक स्वयंसेवक प्रवासी समूह है। 
इस अवसर पर आयोजन स्थल को पूरी तरह हॉलिडे थीम पर सजाया गया था। परिवारों ने सांता के साथ सेल्फी ली। शानदार रात्रिभोज के बाद बड़ी संख्या में ऐपेटाइज़र का आयोजन किया गया। सदस्यों ने नृत्य, संगीत और खेल का मजा लिया। इस शाम का संचालन टीवी एंकर ज्योत्सना शर्मा ने अपने जोशीले अंदाज में किया। 

FoMP के लीड वालंटियर जितेंद्र मुछाल ने बताया कि 2015 में शुरू हुआ समूह अब 500 से अधिक परिवारों और गतिविधियों के साथ अपने आकार में और बड़ा हो गया है। प्रतिवर्ष होली, खेल दिवस, ग्रीष्मकालीन पिकनिक और अब द हॉलिडे गाला का आयोजन किया जाता है।
 
 
 
इस अवसर पर जुनेद काजी (काउंसिल अध्यक्ष), प्रज्ञा सिंह (वकील - वीजा, भारतीय वाणिज्य दूतावास), समुदाय के नेता सुनील नायक, संजीव सिंह, अनुराग कुमार, परेश बिड़ला, राकेश अग्रवाल, अदिति माहेश्वरी और आईसीआईसीआई बैंक (यूएसए) के अध्यक्ष अक्षय चतुर्वेदी को सम्मानित किया। समूह ने मप्र में नवगठित सरकार को अपनी शुभकामनाएं और समर्थन दिया। 
 
अमित-अमृता मिश्रा, अखिलेश-निशा लड्ढा, शमन-पूजा जैन, संजय-योगिता मोदी, आनंद-अंजू राय, कपिल-त्रिशला समाधिया, मनोज-वर्षा कुलसेजा, सार्थक पाठक, आशीष और निखिल शर्मा और उनके परिवार तथा पूरी टीम ने कार्यक्रम के आयोजन में विशेष भूमिका निभाई। कार्यक्रम में शामिल लोग हॉलिडे गुडीज के साथ रवाना हुए।