1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. अंतरराष्ट्रीय
  4. Elon Musk, Trending News, Viral News, student squeeze tesla,
Written By
Last Updated: शनिवार, 29 जनवरी 2022 (18:02 IST)

एलन मस्‍क को परेशान कर दिया इस 19 साल के लड़के ने, आखि‍र क्‍या हुआ ऐसा और क्‍या है उसकी डि‍मांड!

एलन मस्क दुनिया के सबसे रईस आदमी हैं। उनके पास सब कुछ है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक छात्र उनके लिए मुसीबत बना हुआ है।

एलन इस छात्र से इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने इसे करीब पौने 4 लाख रुपये भी ऑफर किए, लेकिन इस स्टूडेंट ने एलन मस्क से 37 लाख रुपये की डिमांड की है। जानते हैं आखि‍र क्या है मामला। कैसे दुनिया का सबसे अमीर आदमी को परेशान कर रहा है ये शख्‍स।

रिपोर्ट के मुताबिक, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को परेशान करने वाला छात्र जैक स्वीनी है। उसकी उम्र करीब 19 साल है और वह यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट्रल फ्लोरिडा में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है। क्योंकि एलन मस्क ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं, ऐसे में एलन को तंग करने के लिए इस लड़के ने ट्विटर को ही माध्यम बनाया है।

उसने ट्विटर पर एक ऑटो फीड (Auto Feed) तैयार किया है और इसके जरिए वह एलन मस्क के प्राइवेट जेट (Private Jet) के बारे में सूचना देता है। वह लैंडिंग से लेकर टेकऑफ तक की जानकारी शेयर करता है।

इससे एलन मस्क को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। एलन ने जैक को इस फीड को बंद करने के बदले में 5000 डॉलर यानी करीब पौने 4 लाख रुपये भी ऑफर किए थे, लेकिन जैक ने एलन से 50 हजार डॉलर यानी करीब 37.5 लाख रुपये की डिमांड की। छात्र ने ये भी कहा कि ये पैसे उसके कॉलेज की फीस और टेस्ला कार लेने में काम आएंगे।

लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एलन मस्क ने जैक से कई बार इसे बंद करने की रिक्वेस्ट की है, लेकिन अभी तक जैक ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं दिया है। जैक पैसों के अलावा टेस्ला कंपनी में इंटर्नशिप भी करना चाहता है।
अब एलन मस्‍क को समझ नहीं आर हा है कि इस नई मुसीबत से कैसे निपटे।
ये भी पढ़ें
Pegasus case : वीके सिंह ने न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया 'सुपारी मीडिया', रिपोर्ट पर खड़े किए सवाल...