मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. अंतरराष्ट्रीय
  4. 15 Jersey based on Indo Israel friendship to be awarded during World Cup Final
Written By
Last Updated : शनिवार, 18 नवंबर 2023 (14:15 IST)

भारत इजराइल की दोस्ती पर आधारित 15 जर्सियों को World Cup Final में मिलेगा इनाम (Video)

भारत इजराइल की दोस्ती पर आधारित 15 जर्सियों को World Cup Final में मिलेगा इनाम (Video) - 15 Jersey based on Indo Israel friendship to be awarded during World Cup Final
इजरायल क्रिकेट विश्वकप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में दोनों देशों के संबंधों को जर्सीआर्ट के जरिए बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करने वाले 15 लोगों को पुरस्कृत करेंगा।

भारत में इजरायल के राजदूत नोर गिलोन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर लिखा, “क्रिकेट विश्वकप 23 फाइनल - भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया यहाँ हो रहा है और हम सभी टीम इंडिया के लिए तैयार हैं।
हमें इजरायल और भारत के बीच संबंधों को प्रदर्शित करने वाली जर्सी पर अपना रचनात्मक कला दिखाएं और आप भाग्यशाली 15 विजेताओं में से एक हो सकते हैं!जर्सीआर्ट का उपयोग करना और इजराइलिनइंडिया टैग करना सुनिश्चित करें।”उन्होंने यह एक्स संदेश चक दे इंडिया @बीसीसीआई को भी टैग किया।

उल्लेखनीय है कि रविवार को आईसीसी विश्वकप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुजरात के अहमदाबाद में खेला जाएगा।भारत में क्रिकेट के जूनून को देखते हुए इस तरह की पुरस्कार योजना दोनों देशों के बीच बेहतर खेल संबंधों को दर्शाती है।(एजेंसी)
ये भी पढ़ें
7 कारण जो बनाएंगे भारत को वर्ल्डकप चैंपियन