इस कपल को लगा ‘किस्‍मत का सिक्‍सर’, हॉलिडे पर गए थे और लग गया इतने करोड़ का ‘जैकपॉट’

Last Updated: शनिवार, 18 सितम्बर 2021 (13:38 IST)
कुछ सेविंग्‍स कर के आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉलिडे पर जाएं और ठीक इसी दौरान आपकी किस्‍मत एक ऐसा शॉट मारे जो क्रि‍केट में विनिंग सिक्‍सर की तरह हो तो आप क्‍या कहेंगे।

जी, हां, एक कपल के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। उनकी ऐसी लॉटरी लगी कि वारे न्‍यारे हो गए और कपल मालामाल हो गया। अब उन्‍हें भरोसा नहीं हो रहा है कि उनके साथ ऐसा कुछ हुआ है।

जी, हां, एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब वह अपने हॉलीडे के दौरान मालामाल हो गया। एक ऑस्ट्रेलियाई कपल ने बताया कि वे अपनी हाल की छुट्टी को कभी नहीं भूलेंगे, क्योंकि उन्होंने छुट्टी के दौरान एक लॉटरी टिकट लिया था, जिससे उन्हें $700,000 (5 करोड़ रुपए से ज्यादा) से अधिक का जैकपॉट लगा।

यूपीआई न्यूज के मुताबिक क्वींसलैंड के लोगान में रहने वाले कपल ने अपना नाम ना बताने की शर्त पर 'द लॉट' से बात की। उन्होंने कहा कि जब वे केर्न्स में छुट्टी पर थे, तब उन्होंने सोमवार रात गोल्ड लोट्टो के लिए स्पार होलोवेज बीच स्टोर से टिकट खरीदा था। शख्स ने टिकट ड्रा नंबर 33-15-22-24-18-14 से मिलान किया, जिससे उन्हें $733,487.36 का जैकपॉट मिला।

शख्स ने अधिकारियों को बताया, 'हमने कल रात द लोट ऐप पर टिकट की जांच की थी। हम इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। हमने सोचा कि यह एक गलती होगी। ऐसा कुछ भी हमारे साथ कभी नहीं हुआ है, इसलिए यह एक सपने जैसा लगा' इस कपल ने कहा कि वे अपनी जीत के साथ जिम्मेदारी से काम करने की कोशिश करेंगे।



और भी पढ़ें :