0

10 ऐसे चमत्कारी मंत्र, जो करेंगे हर संकट का अंत, खुशियां लौटेंगी तुरंत

रविवार,अक्टूबर 11, 2020
mantra
0
1
आज के दिन सफलता प्राप्ति के लिए शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं। अगर यह संभव न हो तो कार्य के लिए घर से निकलने के पहले दूध या पानी पी लें। साथ ही ॐ श्रां श्रीं श्रौं स: सोमाय नम: मंत्र बोल कर प्रस्थान करें। सफेद रूमाल साथ रखें। सफेद फूल शिव जी को
1
2
यहां वेबदुनिया के पाठकों के लाभार्थ लक्ष्मी प्राप्ति हेतु दुर्लभ 'अष्टलक्ष्मी स्तोत्र' दिया जा रहा है। इसके नित्य श्रद्धापूर्वक पाठ करने से मनुष्य को स्थिर लक्ष्मी की प्राप्ति होती है।
2
3
अधिक मास में भगवान विष्णु को प्रसन्न किया जाता है। अधिक मास के माह भर अवश्य पढ़ें भगवान विष्णु के मंत्र...
3
4
शास्त्रों के अनुसार अधिक मास में इन मंत्रों का जाप करना अतिफलदायी माना गया है। पुरुषोत्तम मास में पूरे माह तक प्रतिदिन भगवान विष्णु के इन मंत्रों का जाप करने से जीवन के समस्त संकटों
4
4
5
अधिक (पुरुषोत्तम) मास शुरू हो गया है। यह महीना श्रीहरि विष्णुजी की उपासना का माना गया है। इन दिनों सच्चे मन से भगवान विष्णु का ध्यान, पूजन, मंत्र, श्लोक, धार्मिक पाठ, कथा और स्तोत्र, आरती,
5
6
जिन व्यक्तियों को लाख प्रयत्न करने पर भी धन संबंधित परेशानियां दूर नहीं हो रही है और यदि आप तनाव, परेशानी या आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं तो घबराए नहीं, यहां आपके लिए एकदम सरल उपाय दिए जा रहे हैं।
6
7
जिस जातक की कुंडली में पितृ दोष होता है उसे धन अभाव से लेकर मानसिक क्लेश तक का सामना करना पड़ता है। पितृ दोष से पीड़ित जातक की उन्नति में बाधा रहती है।
7
8
प्रस्तुत है इन्द्र द्वारा रचित महालक्ष्मी कृपा प्रार्थना स्तोत्र..., जिसमें श्री महालक्ष्मी की अत्यंत सुंदर उपासना की गई है।
8
8
9
देवी महालक्ष्मी को हिन्दू धर्मग्रंथों में धन-ऐश्वर्य और समृद्धि की अधिष्ठात्री माना गया है। महालक्ष्मी की पूजा और आराधना करने से धन और समृद्धि प्राप्त होती है।
9
10
पितृ पक्ष में निम्नलिखित मंत्रों के प्रयोग से श्राद्ध कर्म की पूर्णता हो सकती है।
10
11
इस वर्ष शुक्रवार, 28 अगस्त 2020 को दशावतार व्रत है। इस दिन समस्त परेशानियों से मुक्ति हेतु निम्न उपाय करना लाभकारी होता है।
11
12
श्री राधा जी के 32 नामों का स्मरण करने से जीवन में सुख, प्रेम और शांति का वरदान मिलता है। श्री राधा जी के यह नाम रिश्तों को देते हैं मिठास, ताजगी और और जीवन को बनाते हैं शांत, सरल और सुखद
12
13
भगवान श्रीराम के मंत्रों का जाप करने से मनचाही कामना पूरी होती है। आइए, जानें सरल मंत्र...
13
14
ग्रहण एक खगोलीय घटना है जिसका ज्योतिष शास्त्र में विशेष महत्व होता है। भगवान श्रीकृष्‍ण के 108 नामों का चंद्र ग्रहण के दौरान जाप करने से समस्त विपत्तियों का नाश होता है।
14
15
जिन परिवारों में कलह-क्लेश के कारण अशांति का वातावरण हो, वहां घर के लोग इस मंत्र का अधिकाधिक जप करें
15
16
मान-सम्मान, पद, प्रतिष्ठा, समाज में रुतबा, पूछ परख कौन नहीं चाहता... अगर कुछ उपाय आजमा लिए जाए तो यह सब आसानी से मिलने लगता है।
16
17
गायत्री मंत्र एक ऐसा मंत्र है जो न सिर्फ हिंदू धर्म में आस्था रखने वालों की जुबान रहता है बल्कि अन्य धर्म के लोग भी इस मंत्र के बारे में
17
18
शास्त्रों में मंत्रों को बहुत शक्तिशाली और चमत्कारी बताया गया है। सबसे ज्यादा प्रभावी मंत्रों में से एक मंत्र है गायत्री मंत्र।
18
19
छोटे बच्चे नाजुक होते हैं। उन्हें बाहरी नजर और बाधा के अलावा दुर्घटना तथा रोगों का खतरा भी बना रहता है। ग्रहों की विपरीत दशा और गलत संगत से बचाना भी जरूरी होता है।
19