सिर्फ 1 रुपए में मिलेंगे Lava के ईयरबड, जानिए कैसे

पुनः संशोधित बुधवार, 23 जून 2021 (18:03 IST)
ने नए प्रोडक्ट Lava Probuds को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। ये 24 जून से लावा ई-स्टोर, अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी का कहना है कि इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू होगी। इसमें कुछ खरीदारों को इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में सिर्फ 1 रुपए में ईयरबड्‍स खरीदने का मौका मिल सकता है।
लावा इस ऑफर के लिए सीमित मात्रा में प्रोबड्स उपलब्ध कराएगी। कंपनी का दावा है कि इन नए ईयरबड्‍स में एक इन-ईयर डिजाइन दिया गया है जिसे अलग-अलग टेस्टिंग और कान की अंदरूनी रूपरेखा का अध्ययन करने के बाद बनाया गया है।

इन ईयरबड्‍स को चार्जिंग केस के साथ पेश किया गया है जो कुल 25 घंटे के प्लेबैक टाइम देने का दावा करते हैं। लावा का कहना है कि प्रोबड्स IPX5 वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट है। ईयरबड्‍स में 11.6 मिमी ड्राइवर हैं और यह मीडियाटेक ऐरोहा (Airoha) चिपसेट पर काम करते हैं। नए लावा प्रोबड्स TWS ईयरबड्‍स की कीमत 2,199 रुपए है।

लावा प्रोबड्स TWS ईयरबड्‍स इंस्टेंट 'वेक एंड पेयर टेक्नोलॉजी' के साथ आते हैं जो ईयरबड्‍स को पावर देते हैं और चार्जिंग केस का ढक्कन खोलते ही कनेक्शन मोड में आ जाते हैं।

कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v5, और चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल है। यह सिंगल ब्लैक कलर फिनिश में आता है और कंपनी इस पर एक साल की वारंटी भी दे रही है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो नए लावा प्रोबड्स में प्रत्येक इयरबड के अंदर 55mAh की बैटरी और चार्जिंग केस के अंदर 500mAh की बैटरी है। चार्जिंग केस के साथ लावा प्रोबड्स 25 घंटे का प्लेबैक टाइम देने का दावा करता है। ईयरबड्‍स 11.6 मिमी एडवांस्ड ड्राइवरों के साथ आते हैं और मीडियाटेक ऐरोहा चिपसेट द्वारा ऑपरेट होते हैं। ईयरबड्‍स डीप बास डिलीवर करने और कॉल के दौरान कम से कम वॉयस डिस्टॉर्शन को सक्षम करने का दावा करते हैं। कंपनी के मुताबिक कुल वजन 77 ग्राम बताया गया है। लावा प्रोबड्स पानी और पसीने के प्रतिरोध के लिए IPX5 प्रमाणित हैं। यूजर्स दाएं पर दो बार टैप करके वॉयस असिस्टेंट फंक्शन को एक्सेस कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :