शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. अन्य खेल
  3. फीफा विश्व कप 2022
  4. Lionel Messi hugs the FIFA trophy while sleeping sound
Written By
Last Modified: बुधवार, 21 दिसंबर 2022 (13:30 IST)

जश्न जारी है, अर्जेंटीना में उमड़ा दर्शकों का हुजूम तो ट्रॉफी को साथ में लेकर सोए मेस्सी (PIC)

जश्न जारी है, अर्जेंटीना में उमड़ा दर्शकों का हुजूम तो ट्रॉफी को साथ में लेकर सोए मेस्सी (PIC) - Lionel Messi hugs the FIFA trophy while sleeping sound
लियोनेल मेस्सी ने एक अरसे तक फीफा विश्वकप जीतने का इंतजार किया। अब जब यह इंतजार पूरा हो गया है तो वह नहीं चाहते कि कुछ देर के लिए भी यह ट्रॉफी उनसे अलग हो। यही कारण है कि लियोनेल मेस्सी विश्वकप ट्रॉफी को अपने साथ लेकर सो रहे हैं।

लियोनेल मेस्सी का एक फोटो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ है। इसमें लियोनेल मेस्सी विश्वकप ट्रॉफी को गले से लगाए साथ सोते हुए दिख रहे हैं। वह ना केवल एक चैन की नींद सोते हुए दिख रहे हैं बल्कि ट्रॉफी  को अपने से एक पल भी दूर नहीं होते देखना चाहते।
इसके अलावा अर्जेंटीना के फैंस रविवार की खिताबी जीत का जश्न अभी तक मना रहे हैं। सड़कों पर खासी भीड़ है। लजीज पकवान की बिक्री में तेजी आई है। राजनैतिक अस्थिरता से गुजर रहे इस देश के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी की तरह है।
केरल में भी अर्जेंटीना की जीत में बटी फ्री बिरयानी

केरल के त्रिशूर में अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में एक होटल मालिक ने अपनी तरफ से अर्जेंटीना की जीत का जश्न मनाते हुए एक हजार अर्जेंटीना फुटबॉलप्रेमियों को फ्री में बिरयानी खिलायी।

त्रिशूर के रॉक लैंड होटल का मालिक शिबु पोरूथूर अर्जेंटीना के खेल का दीवाना है और उसने पहले से ही घोषणा कर दी थी कि इस बार फीफा वर्ल्ड कम अगर अर्जेंटीना की टीम जीतेगी ताे वह इस टीम के खेल के दीवाने 1000 फुटबॉल प्रेमियों को फ्री में बिरयानी खिलायेगा। अब अर्जेंटीना की जीत के बाद होटल मालिक ने अपना वादा निभाते हुए 1000 फुटबॉलप्रेमियों को फ्री में बिरयानी खिलायी है।

फुटबॉल मैच के खत्म होने के बाद शिबु अपने होटल में काम करने वालों के साथ किचिन में वापस लौटा क्योंकि उसे दूसरे दिन अपने वादे के अनुसार लोगों को बिरयानी खिलानी थी और वह बिरयानी पकाने के काम में लग गये। जो भी शिबु के होटल पहुंचा उसे गर्मागर्म बिरयानी फ्री में खाने को मिली। लगभग साढे ग्यारह बजे के आसपास होटल के आसपास के इलाके में बड़ी संख्या में फुटबॉल प्रेमियों का जमावड़ा हो गया।शिबु ने उसके होटल पर आने वालों को फ्री में बिरयानी खिलाकर 36 साल बाद अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप जीतने का जश्न मनाया।