Winter Fashion Tips : सर्दियों में इन फैशन टिप्स को अपनाकर पाएं स्टाइलिश लुक

सर्दियों का मौसम अधिकतर लोगों को पसंद आता है। वहीं विंटर फैशन भी लोगों को खूब लुभाते है। जिसमें फैंसी स्कार्फ सबसे ज्यादा पसंद किए जाते है। जो आपको बेहतरीन लुक देते है। आप अपने विंटर आउटफिट को स्कार्फ कैरी करके बेहद स्टाइलिश बना सकते है। और इस पहनने के कई तरीके होते हैं, जिसे अपने आउटफिट के साथ कैरी करके स्टाइलिश तो लगती ही है साथ ही ठंडक से भी बचती है। तो आइए जानते हैं स्कार्फ को कैसे आप कैरी करके स्टाइलिश लुक पा सकते है।

स्कार्फ को आप कई तरीके से पहन सकते है आप कैजुअल और सिंपल तरीके से स्कार्फ कैरी कर सकती है।
जिसे अधिकतर लोग काफी पसंद भी करते है। आप जींस-टॉप के साथ स्टाइल कर सकती हैं। वुलेन कास्टिंग स्कार्फ या फिर नॉर्मल हर स्कार्फ को आप इस तरीके से कैरी कर सकती हैं।

कैजुअल और प्रोफेशनल दोनों ही तरीकों से आप फ्रेंच नॉट लुक कैरी कर सकते है। सबसे पहले स्कार्फ को डबल करके आप अपने गले में डालें फिर स्कार्फ के एक साइड के एंड से दूसरी तरफ नॉट बनाएं। फिर इसके बाद दूसरे कोने से नॉट बनाएं।
यदि आप सिंपल तरीके से स्कार्फ पहनना
चाहती हैं तो शॉल स्टाइल में आप स्कार्फ को कैरी कर सकती है। ऐसा पहनने से आप ठंड से बचे रहेगी।

स्टाइलिश लुक के लिए आप टर्टल स्टाइल में स्कार्फ को कैरी कर सकती हैं। इससे आप सर्दी से भी बच सकती है। क्योंकि टर्टल स्टाइल में स्कार्फ पहनने से गर्दन पूरी तरह से कवर हो जाती है। ठंड से बचाव के लिए और स्टाइलिश लुक पाने के लिए टर्टल स्टाइल बेस्ट है।



और भी पढ़ें :