दुर्भाग्यपूर्ण है कि चंद लोग किसानों को गद्दार कह रहे हैं: मनीष सिसोदिया

Author अवनीश कुमार| Last Updated: शुक्रवार, 29 जनवरी 2021 (13:24 IST)
गाजीपुर। गाजीपुर में चल रहे आंदोलन में दिल्ली सरकार की ओर से पानी के टैंकर व अन्य मूलभूत सुविधाओं का निरीक्षण करने पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने 'वेबदुनिया' संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि 26 जनवरी को जो कुछ हुआ, वह सही नहीं था। लेकिन इसके पीछे कौन हैं और पूरे घटनाक्रम को अंजाम किसने दिया, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। लेकिन आप ही बताइए कि ऐसी नौबत किसने आने दी और इसका जिम्मेदार कौन है?
ALSO READ:
टिकैत के आंसुओं ने सरकार के मनसूबों पर फेरा पानी, गांव से बड़ी संख्या में पानी लेकर पहुंचे किसान
उन्होंने कहा कि अगर किसानों की मांगों को केंद्र सरकार ने पहले ही मान लिया होता तो शायद यह नौबत ही नहीं आती। लेकिन यह बड़ा है कि जो किसान हमारे पेट को भरने का काम करते हैं और हमारा अन्नदाता है, आज उन्हें चंद लोग कह रहे हैं, जो सही नहीं है। बीजेपी को इसका जवाब देना होगा। किसानों के समर्थन में आम आदमी पार्टी पहले भी थी और आगे भी रहेगी। किसानों को जिस प्रकार की जो भी आवश्यकता होगी, दिल्ली सरकार उसे पूरा करेगी।
बताते चलें कि गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को खत्म कराने के लिए यूपी सरकार की ओर से दी जा रहीं सारी सुविधाओं को गुरुवार को हटा लिया गया था जिसके बाद किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने किसानों की मदद करने के लिए पानी की मांग की थी। इस मांग को देर रात ही दिल्ली सरकार ने पूरा करते हुए पानी का इंतजाम करवा दिया था और पानी का टैंकर लेकर दिल्ली के विधायक गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचे थे।



और भी पढ़ें :