Delhi Violence : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर की छत पर पत्थर-पेट्रोल बम, कपिल मिश्रा ने ट्‍वीट किया नया वीडियो

Last Updated: गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020 (15:44 IST)
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद पर दिल्ली हिंसा को लेकर गंभीर लग रहे हैं। आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा के परिजनों ने कथित तौर पर ताहिर हुसैन पर हत्या करने का आरोप लगाया है।
ताहिर पर आरोप लगाया गया है कि 25 जनवरी उनके चांदबाग के घर से दंगाइयों ने लोगों पर पेट्रोल बम फेंके थे और पथराव किया था। हालांकि ताहिर लगातार इससे मना कर रहे हैं, लेकिन अब एक वीडियो ट्विटर पर चलाया जा रहा है जिसे ताहिर का घर बताया जा रहा है। इस वीडियो में छत पर पत्थर और पेट्रोल बम दिखाई दे रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने ट्‍वीट किया नया वीडियो : भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्‍विटर पर नया वीडियो पोस्ट किया है। कपिल मिश्रा ने लिखा है कि यह वीडियो देखिए। ताहिर हुसैन के घर से नाले में अंकित शर्मा की लाश फेंकने का वीडियो। ऐसी 3 लाशें इस नाले से निकल चुकी हैं।
हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है। कपिल मिश्रा ने ट्‍वीट किया है कि अगर दंगों के दिनों की ताहिर हुसैन के फोन कॉल की डिटेल्स खुल गई तो दंगों और अंकित शर्मा की हत्या में संजय सिंह और केजरीवाल दोनों की भूमिका सामने आ जाएगी।

मुझे फंसाया जा रहा है : दूसरी ओर समाचार चैनलों पर ताहिर का कहना है कि यह मुझे फंसाने की साजिश की जा रही है। मैं दंगा शुरू होने से पहले पुलिस के पास गया था। भीड़ ने जबर्दस्ती घर में घुसकर हमला किया। मैंने संजय सिंह से भी मदद मांगी थी। वह घर मेरे नाम से है, लेकिन अभी मेरे पास नहीं है। पुलिस ने जब घर की तलाशी ली थी तो वहां कुछ नहीं मिला था।


और भी पढ़ें :