0

बलात्कार एवं उत्पीड़न के मामले में भाजपा के पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

शुक्रवार,फ़रवरी 28, 2020
0
1
धौलपुर। राजस्थान में धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में हत्या के मामले में फरार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व जिलाध्यक्ष बांकेलाल लोधा को गिरफ्तार किया है।
1
2
बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार नाबालिग लड़की द्वारा स्वयं को जलाकर आत्महत्या करने के प्रयास के बाद उसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए नागपुर भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई।
2
3
मुंबई। बहुचर्चित शीना बोरा हत्‍याकांड मामले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट में जमानत याचिका पर चल रही सुनवाई के दौरान आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने एक खुलासा किया है। इंद्राणी ने कहा कि शीना की हत्या का जो समय बताया गया है उसके 6 महीने बाद तक वह अपने मंगेतर ...
3
4
बेंगलुरु। फरार गैंगस्टर रवि पुजारी को दक्षिण अफ्रीका में गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अधिकारियों की एक टीम भारत ला रही है। वह 15 साल से फरार चल रहा था। गैंगस्टर पर 200 से ज्यादा मामले हैं। इस टीम में कर्नाटक के एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी भी शा
4
4
5
गोरखपुर। गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में वर्ष 2017 में बड़ी संख्या में हुई बच्चों की मौत के मामले से चर्चा में आए डॉक्टर कफील खान के मामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस का मानना है कि यह वारदात सम्पत्ति और धन के लेनदेन के विवाद को लेकर हुई है।
5
6
इंदौर। भंवरकुआ क्षेत्र के एक होस्टल में एक व्यक्ति ने छात्राओं के साथ मारपीट की। पुलिस ने वीडियो फुटेज देखकर शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है।
6
7
अकोला। महाराष्ट्र के आकोट जिले में 2 अज्ञात हमलावरों ने प्रहार जनशक्ति पार्टी (पीजेपी) के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।
7
8
मुंबई। लोकप्रिय गायक मीका सिंह की मैनेजर ने मुंबई के अंधेरी में नींद की गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मैनेजर सौम्या ज़ोहेब खान की उम्र 30 साल है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
8
8
9
राजस्थान के नागौर जिले में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। खबरों के अनुसार 2 चचेरे भाइयों के साथ बर्बर व्यवहार कर उनके साथ क्रूरता की गई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया ...
9
10
नई दिल्ली। बुधवार देर रात दिल्ली गैंगवार से दहल गई। खबरों के अनुसार दिल्ली के कंझावला इलाके में स्कॉर्पियो सवार युवक पर ताबड़तोड़ 50 राउंड फायरिंग हुई। हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस हमले के पीछे गैंगवार का शक जताया है।
10
11
इंदौर। शहर की ‍राऊ पुलिस ने ढाई माह में गुमशुदा 28 व्यक्तियों में से 19 को ढूंढ निकाला। इनमें 13 नाबालिग बालक और बालिकाएं शामिल हैं।
11
12
चंडीगढ़। पंजाब की 19 वर्षीय एक युवती ने हरियाणा के करनाल जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाजा के नजदीक अंडरपास में उसका अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है। घटना को अंजाम देने के बाद वे वहां से फरार हो गए। इसके बाद महिला किसी ...
12
13
मेरठ। उत्तरप्रदेश में मेरठ की पुलिस ने कुख्यात अपराधी शिवशक्ति नायडू को मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया। जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित आर्क सिटी कॉलोनी में थाना सरधना से लूटी गई फॉर्च्यूनर गाड़ी की सूचना मिलने पर पुलिस ...
13
14
नई दिल्ली। नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के 200 से ज्यादा कर्मचारियों के बैंक खाते को फरवरी में कथित तौर पर हैक कर लिया गया और उससे रुपए निकाल लिए गए।
14
15
नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में पैसे से सबंधित विवाद में 3 बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या करने के आरोप में 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान प्रभु मिश्रा के रूप में हुई है। ...
15
16
लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के सिविल अदालत परिसर में गुरुवार दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने एक अधिवक्ता पर बम से हमला कर दिया। इस मामले में बार एसोसिएशन महामंत्री समेत 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
16
17
पटना। बिहार के गोपालंगज में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। 9वीं क्लास की इस लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई और उसका शव क्लास में लटका दिया गया।
17
18
नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैंसी कोनिए की संलिप्तता वाले मैच फिक्सिंग मामले के एक प्रमुख आरोपी संजीव चावला को गुरुवार को ब्रिटेन से प्रत्यर्पित किया गया।
18
19
नई दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मकान के अंदर एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले। बुराड़ी जैसी इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इस घटना से लोगों में भयावह बुराड़ी कांड की यादें ताजा हो गईं।
19