0

शर्मनाक! ताऊ के अंतिम दर्शन करने की जिद की तो पति ने सिर मूंड दिया

मंगलवार,अक्टूबर 20, 2020
0
1
बेगूसराय। बिहार में बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यक्ति और उसके पुत्र की गला रेतकर हत्या कर दी।
1
2
जबलपुर। जबलपुर से 3 दिन पहले अपहृत 13 वर्षीय बच्चे का शव यहां से 20 किलोमीटर दूर ग्राम बिछुआ के समीप बरगी बांध नहर में रविवार सुबह तैरता हुआ मिला।
2
3
आजमगढ़। जिले में रविवार को कथित रूप से शराब पीने के लिए पैसे देने से मना करने पर एक मंदिर के बुजुर्ग पुजारी की हत्या कर दी गई। वारदात से नाराज ग्रामीणों ने आजमगढ़-गोरखपुर राज्यमार्ग पर शव रखकर रास्ता जाम कर दिया।
3
4
उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना साढ़ के अंतर्गत भूमि विवाद के चलते एक दबंग युवक ने दूसरे युवक के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, तो वहीं पति को बचाने में पत्नी व बेटा भी गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ...
4
4
5
बलिया हत्याकांड के बाद बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि एक तरफा रिपोर्ट दिखाई जा रही। अगर किसी की मां, बहन और भाभी को पीटा जाए तो फलस्वरूप प्रतिक्रिया होती है। धीरेंद्र अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके ...
5
6
उत्तर प्रदेश में अपराधियों के दिल से खाकी का खौफ खत्म हो गया है, क्योंकि वह खुले आम सरकारी अमले के सामने हत्या जैसे जघन्य अपराध करके उन्हें चुनौती दे रहे हैं। वहीं, इन लोगों के सामने पुलिस भी बौनी साबित हो रही है।
6
7
अमृतसर। पंजाब के तरनतारन में शुक्रवार को कुछ अज्ञात लोगों ने शौर्यचक्र विजेता बलविंदर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।
7
8
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 12 साल की एक बच्ची से बार-बार सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
8
8
9
गोंडा। उत्तरप्रदेश में गोंडा जिले के परसपुर क्षेत्र में 3 बहनों पर तेजाब फेंकने वाला आरोपी युवक पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
9
10
आगरा से एक रोंगटे खड़ी कर देने वाली खबर सामने आई है। 2 परिवारों के आपसी विवाद को सुलझाने के लिए एक पंचायत हुई। आरोप है कि पंचायत में मामला नही सुलझा तो पूर्व फौजी की पत्नी को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया गया, उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई है।
10
11
प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में प्रातपगढ़ जिले के बाघ राय क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान एक किशोरी ने घर के सामने बने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।
11
12
बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में 5 वर्षीय बालिका से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने 11 वर्षीय बालक को हिरासत में लिया है।
12
13
पणजी। गोवा में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में सट्टा लगाने के आरोप में पुलिस ने आंध्रप्रदेश के 4 निवासियों को गिरफ्तार किया है।
13
14
गोंडा। उत्तरप्रदेश के गौंडा जिले के परसपुर थाना क्षेत्र के पसका गांव में सोमवार रात एक घर की छत पर सो रही दलित परिवार की तीन नाबालिग लड़कियां रासायनिक पदार्थ फेंके जाने से झुलस गईं। तीनों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
14
15
लखनऊ। हाथरस और बलराम दुष्कर्म मामले शर्मसार हुए उत्तर प्रदेश में एक और शर्मनाक घटना घटी है। दरअसल, कुछ लोगों ने ललितपुर जिले में एक बुजुर्ग को इसलिए पीटा क्योंकि उसने पेशाब पीने से इंकार कर दिया था।
15
16
बक्सर। बक्सर में महिला के साथ हैवानियत और उसके मासूम बच्चे की हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।
16
17
गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के अन्तर्गत तिर्रे मनोरमा गांव में एक मंदिर के जमीन विवाद को लेकर रविवार तड़के पुजारी को गोली मार दी गई। घायल पुजारी का लखनऊ के किंग जार्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय (केजीएमयू) में उपचार चल रहा ...
17
18
पश्चिमी उत्तरप्रदेश अब साधुओं की कब्रगाह बनता जा रहा है। एक महीने के अंदर ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश में साधुओं के तीन शव मिलने से हड़कंप मच गया है। ये तीनों शव लगभग 40-45 मीटर की दूरी पर ही मिले है। जो अपने आप में एक सवाल खड़ा करते है कि ये साधु कौन है ...
18
19
मदुरै। एक दिल दहला देने वाले घटनाक्रम में तमिलनाडु के प्रसिद्ध पंडित मुसनीश्वर मंदिर के एक पुजारी की शनिवार शाम को अज्ञात हमलवारों ने मंदिर परिसर में घुसकर डंडों और अन्य हथियारों से पीट पीटकर बेहद क्रूरता से हत्या कर दी।
19