सर्वदलीय बैठक में Corona Vaccine को लेकर रणनीति का खुलासा कर सकते हैं PM मोदी

Last Updated: गुरुवार, 3 दिसंबर 2020 (22:58 IST)
नई दिल्ली। ने कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा करने के लिए कल बुलाई है। इसकी अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर सरकार की रणनीति की जानकारी दे सकते हैं।
संसद के दोनों सदनों में पार्टियों के नेताओं को शुक्रवार सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर होने वाली ऑनलाइन बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है। खबरों के मुताबिक इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकार की रणनीति की जानकारी दे सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल कर रही कंपनियों का दौरा किया था। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सहित सरकार के शीर्ष मंत्रियों के बैठक में शामिल होने की उम्मीद है।

महामारी शुरू होने के बाद से यह दूसरी बार है जब सरकार ने कोरोनावायरस से उत्पन्न हालात पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है।
सभी दलों के दोनों सदनों के नेताओं को इस ऑनलाइन बैठक में शामिल होने का न्यौता दिया गया है।

देवेगौड़ा भी होंगे शामिल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से शुक्रवार को कोरोनावायरस महामारी की स्थिति पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जद एस की ओर से पार्टी प्रमुख एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा हिस्सा लेंगे।

देवेगौड़ा के कार्यालय से जारी बयान में कहा गया है, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा चार दिसंबर को सुबह 10:30 बजे कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री की ओर से बुलाई गई ऑनलाइन सर्वदलीय बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। देवेगौड़ा कर्नाटक से राज्यसभा के सदस्य हैं।



और भी पढ़ें :