Lockdown में भड़के लोग, मुजफ्फरनगर में पुलिस टीम पर हमला, 2 की हालत गंभीर

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित गुरुवार, 2 अप्रैल 2020 (09:37 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए आम लोगों से के दौरान घर में रहने की अपील कर रही पुलिस को भी अब आम लोग नहीं छोड़ रहे हैं। में इकट्ठे लोगों को घर भेजना पुलिस पर ही भारी पड़ गया। भीड़ ने पुलिस पर हमला बोल दिया। इस हमले में एक दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें से 2 की हालत गंभीर है। उन्हें मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के मोरना में इकट्ठा हुई भीड़ को समझाने पहुंची भोपा थाने की पुलिस पर ग्रामीणों ने लाठी और डंडों से हमला कर दिया।

हमले में दरोगा लेखराज और सिपाही रवि कुमार गंभीर हालत रूप से घायल हो गए। इन्हें तुरंत मेरठ के हायर सेंटर भेजा क्या है जहां पर उनका इलाज चल रहा है और तीसरे सिपाही का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान लगातार पुलिस लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है। इसी दौरान घर के बाहर घूम रहे हैं कुछ लोगों को समझाने के लिए पुलिस टीम गई थी लेकिन वह नहीं माने और पुलिस पर हमला कर दिया है। एक दरोगा के साथ 2 सिपाही घायल हो गए हैं।
हमला करने वालों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





और भी पढ़ें :