अमित शाह बोले- भारत में बनी दोनों कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, कांग्रेस की बातों में न आएं

Last Updated: रविवार, 17 जनवरी 2021 (20:31 IST)
बेलगावी। केंद्रीय गृहमंत्री ने यहां कहा कि उरी और पुलवामा में आतंकी हमलों के बाद पाकिस्तान में की गई ‘सर्जिकल स्ट्राइक्स’ ने जनता को आश्वस्त किया कि देश की सीमाएं नरेन्द्र मोदी नीत के नेतृत्व में सुरक्षित हैं।
उन्होंने शनिवार को शुरू हुए राष्ट्रव्यापी कोविड-19 टीकाकरण अभियान के संदर्भ में कहा कि दोनों टीके सुरक्षित हैं और इस कवायद पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद नजर रख रहे हैं। शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने अब दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम आरंभ कर दिया है।
ALSO READ:
कुमारस्वामी ने अमित शाह पर कन्नड़ की अनदेखी का आरोप लगाया
ये कांग्रेस वाले टीके पर सवाल उठा रहे हैं। मैं देश की जनता को विश्वास दिलाने आया हूं कि भारत में बने हुए दोनों टीके पूरी तरह सुरक्षित हैं। कांग्रेस की बातों में नहीं आना जिसका नंबर आए वह अनुशासित तरीके से टीका लगवाकर अपने आपको कोरोना से मुक्त करने का काम करिएगा।

उन्होंने कहा कि संकल्पबद्ध सरकार ने 2014 और 2019 के बीच उरी और पुलवामा में हुए आतंकी हमलों का कड़ा जवाब दिया था। शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने पाकिस्तान के भीतर दो बार ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की और वहां आतंकवादियों का खात्मा किया।
शाह में हालिया पंचायत चुनाव में जीते भाजपा उम्मीदवारों का अभिनंदन करने के लिए आयोजित कार्यक्रम ‘जनसेवक समावेश’ में बोल रहे थे।
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि ‘सर्जिकल स्ट्राइक्स’ ने जनता को भरोसा दिया कि राष्ट्र की सीमाएं सुरक्षित हैं क्योंकि मोदी प्रधानमंत्री हैं और देश में भाजपा की सरकार है। शाह ने कहा कि कुल 5,470 गांवों में से 3,142 गांवों में भाजपा समर्थित उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की। (इनपुट भाषा)



और भी पढ़ें :