बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. ऑटो मोबाइल
  3. कार न्यूज़
  4. Hyundai Creta Facelift booking amount now you can book this-upcoming hyundai car
Written By
Last Modified: मंगलवार, 2 जनवरी 2024 (20:01 IST)

25000 रुपए में 2024 Hyundai Creta Facelift की बुकिंग, 16 जनवरी को होगी इंट्री

Hyundai Creta Facelift
Hyundai creta facelift booking : Hyundai की सबसे पॉपुलर एसयूवी Creta का फेसलिफ्ट अवतार 16 जनवरी को भारतीय बाजार में एंट्री करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने 2024 Creta Facelift मॉडल की बुकिंग को ग्राहकों के लिए शुरू कर दिया है। 25000 रुपए का बुकिंग अमाउंट देकर इसे बुक किया जा सकता है।
 
7 वैरिएंट में बुकिंग : Hyundai की नई क्रेटा आप लोगों को कुल 7 वैरिएंट्स में मिल जाएगी,E, EX, S, S(O), SX, SX Tech, SX (O)। इस कार को 6 मोनो-टोन कलर ऑप्शन्स और 1 डुअल-टोन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।
 
कैसा होगा इंजन : Hyundai की इस नई एसयूवी में नया और स्पोर्टी 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्डGDi पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। अपकमिंग एसयूवी को तीन अलग-अलग इंजन ऑप्शन्स और चार अलग-अलग ट्रांसमिशन ऑप्शन्स के साथ उतारा जा सकता है।
 
फ्रंट डिजाइन अपडेट : Hyundai  ने इस अपकमिंग एसयूवी की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है, तस्वीरों में इस कार का फ्रंट, रियर और कार का इंटीरियर डिजाइन नजर आ रहा है। मौजूदा मॉडल की तुलना में नई क्रेटा के फ्रंट डिजाइन को काफी अपडेट किया गया है। नई क्रेटा 360 डिग्री कैमरा फीचर के साथ आ सकती है। 
 
नई क्रेटा में आपको बड़ी और पहले की तुलना में ज्यादा बेहतरीन फ्रंट ग्रिल मिलेगी। इसके अलावा हेडलैंप्स और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट को भी मॉडिफाई किया गया है।
 
सिर्फ आउटर डिजाइन में ही बदलाव देखने को नहीं मिलेगा बल्कि कार के इंटीरियर में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। अब नई क्रेटा में आपको बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम और बड़ी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर डिस्प्ले मिलने वाली है। 
 
ऐसे करवा सकते हैं बुकिंग : 2024 Hyundai Creta Facelift मॉडल को खरीदने चाहते हैं तो इस कार को अपने नाम से बुक करा सकते हैं। बुकिंग के लिए आपको या तो अपने नजदीकी कार डीलर से संपर्क करना होगा या फिरहुंडई की आधिकारिक वेबसाइट से भी नई क्रेटा की बुकिंग की जा सकती है।
ये भी पढ़ें
GTRI की रिपोर्ट में खुलासा, भारत के साथ हर कोई चाहता है मुक्त व्यापार समझौता