सलमान खान स्टार बना तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दूंगा

सलमान खान को लेकर बीवी हो तो ऐसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक जेके बिहारी ने दावा कर दिया था कि यदि सलमान स्टार बने तो वे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे।

Last Updated: शनिवार, 28 अगस्त 2021 (13:09 IST)
की बतौर हीरो पहले फिल्म का नाम 'मैंने प्यार किया' है, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि इसके पहले वे 'बीवी हो तो ऐसी' फिल्म भी कर चुके हैं, जिसमें रेखा और फारुख शेख ने लीड रोल अदा किए थे। इस फिल्म का निर्देशन जे.के. बिहारी ने किया था और निर्माता थे सुरेश भगत।

वर्षों बाद सलमान ने जे.के. बिहारी से पूछा था कि उन्होंने सलमान को क्यों साइन किया था? बिहारी ने कहा कि इस रोल के लिए उन्होंने कई कलाकारों को फिल्म ऑफर की, लेकिन सभी ने मना कर दिया। हारकर बिहारी ने सोचा कि जो भी उनके गैराज में आएगा उसे वे साइन कर लेंगे।


किस्मत कहें या संयोग, सलमान ने बिहारी के गैरेज में हाई-स्पीड एंट्री मारी और बिहारी ने उन्हें तुरंत साइन कर लिया। फिल्म के निर्माता को सलमान की शख्सियत खासी पसंद आई।

भगत का कहना है कि बिहारी ने कहा था कि यदि सलमान भविष्य में स्टार बन जाएगा तो वे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे। सलमान स्टार बन गए तो बिहारी ने अपना वादा निभाया।

सलमान को इस फिल्म में काम करने के बदले महज 11 हजार रुपये मिले थे। जो कपड़े सलमान ने फिल्म में पहने हैं वे खुद के ही हैं।



और भी पढ़ें :