मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai promo akshara will die abhira and armaan will get married
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शनिवार, 25 नवंबर 2023 (16:21 IST)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा ट्विस्ट, अक्षरा की मौत के बाद अरमान से शादी रचाएंगी अभिरा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा ट्विस्ट, अक्षरा की मौत के बाद अरमान से शादी रचाएंगी अभिरा | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai promo akshara will die abhira and armaan will get married
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai promo: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ऑडियंस ने जेनरेशन लीप देखा है। इसके बाद समृद्धि शुक्ला और शहज़ादा धामी इस शो की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। हाल ही में, मेकर्स ने दर्शकों के लिए शो का एक दिलचस्प प्रोमो पेश किया है।
 
इस प्रोमो में एक ऐसा ट्विस्ट दिखाया गया है जो अभीरा की जिंदगी को उलट-पुलट करने के लिए तैयार है। दर्शकों को शो में एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जिसमें अभिरा और अरमान को बचाने के दौरान अक्षरा की मौत हो जाएगी, लेकिन यहां एक ट्विस्ट आता है।
 
अभिरा और अरमान अप्रत्याशित परिस्थितियों में शादी कर लेते हैं। अभिरा और अरमान की शादी और अक्षरा के निधन के बाद उनके जीवन में जो ड्रामा सामने आता है, उसे देखना दिलचस्प होगा। दर्शकों को अभिरा और अरमान की विभिन्न प्रकार की भावनाएं देखने को मिलेंगी और उनके जीवन में हई इस ट्रेजडी के बाद उनके संबंध भी बदल जाएंगे।
 
इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा ने कहा, अभिरा की दुनिया उसकी मां अक्षरा के निधन के कारण बिखर गई है। अक्षरा ही अभिरा की दुनिया थी, और अब उसकी मौत के बाद अभिरा का जीवन बदल जाएगा। अभिरा और अरमान की शादी केवल अक्षरा की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए हुई है, जिसे वे दोनों अस्वीकार नहीं कर सकते क्योंकि वे उसका प्यार और सम्मान करते हैं। 
 
उन्होंने कहा, जो कुछ हुआ उससे अभिरा सदमे में है। अभिरा को अपने सपने पूरे करने हैं और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस सिचुएशन से कैसे निपटती है और परिवार में कैसे तालमेल बिठाती है, जो उसके लिए नया है। अभिरा को अक्षरा के बिना जीवन का पता ही नहीं है। अभिरा की दुनिया पलट गई है। 
 
समृद्धि ने कहा, जब आप अपने प्रियजनों के साथ होते हैं तो आप सबसे मजबूत होते हैं और जब वे दूर होते हैं तो सबसे कमजोर होते हैं। दर्शकों को अभिरा और अरमान की भावनाओं की कई रंग देखने को मिलेंगे और यह जोड़ी इस अप्रत्याशित स्थिति से कैसे निपटती है। हर एपिसोड के साथ दर्शकों को शो में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
'द रेलवे मेन' में जगमोहन का किरदार निभाना भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण था : सनी हिंदुजा