गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Yash Raj Films launches YRF Casting app for acting aspirants worldwide to apply
Last Modified: शुक्रवार, 1 मार्च 2024 (12:48 IST)

यशराज फिल्म्स ने लॉन्च किया YRF कास्टिंग ऐप, नए कलाकारों को काम दिलाने में करेगा मदद

यह ऐप फर्जी वाईआरएफ कास्टिंग खातों के कारण होने वाली समस्याओं से काफी हद तक निपटेगा

Yash Raj Films launches YRF Casting app for acting aspirants worldwide to apply - Yash Raj Films launches YRF Casting app for acting aspirants worldwide to apply
YRF Casting App: भारत की प्रमुख मीडिया और मनोरंजन कंपनी, यशराज फिल्म्स ने अपना YRF कास्टिंग ऐप लॉन्च किया है, जिसका उपयोग दुनिया भर के अभिनय के इच्छुक उम्मीदवार कास्टिंग कॉल के बारे में जानकारी प्राप्त करने और इस ऐप के माध्यम से अपने ऑडिशन सबमिट करने के लिए कर सकते हैं।
 
वाईआरएफ कास्टिंग ऐप जो अभी लाइव है, उम्मीदवारों को ऐप में ही अपना प्रोफ़ाइल विवरण पंजीकृत करने में सक्षम करेगा, और जल्द ही थिएट्रिकल फिल्मों और स्ट्रीमिंग परियोजनाओं से संबंधित सभी आगामी ऑडिशन के बारे में जानकारी प्राप्त करने में सक्षम होगा, जिसे यशराज फिल्म्स हरी झंडी देगा। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

ऐप निकट भविष्य में इन परियोजनाओं के लिए सीधे वाईआरएफ को अपने ऑडिशन जमा करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक ऑनलाइन गंतव्य तैयार करेगा। कंपनी का मानना है कि यह निर्णय फर्जी वाईआरएफ कास्टिंग खातों के कारण होने वाली समस्याओं से काफी हद तक निपटेगा जो लोगों को ऑडिशन के बारे में गुमराह करते हैं और वाईआरएफ की त्रुटिहीन बाजार प्रतिष्ठा के लिए खतरा हैं।
शानू शर्मा, जो YRF प्रोजेक्ट्स में लीड के रूप में लॉन्च किए जाने वाले लोगों को चुनने और तैयार करने के साथ-साथ अन्य प्राथमिक या माध्यमिक भूमिकाओं के लिए अभिनेताओं को अंतिम रूप देने की प्रभारी हैं, व्यक्तिगत रूप से इस ऐप के माध्यम से आने वाले सभी ऑडिशन की निगरानी करेंगी।
शानू कहती हैं, वाईआरएफ कास्टिंग ऐप महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को कंपनी द्वारा बनाई जा रही परियोजनाओं के लिए सीधे वाईआरएफ तक पहुंचने की दिशा में एक प्रगतिशील कदम है। हमें यकीन है कि दुनिया भर में ऐसे अनगिनत प्रतिभाशाली कलाकार हैं जो खोजे जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह उनके जीवन भर का मौका हो सकता है।
 
उन्होंने कहा, पहली बार कोई महत्वाकांक्षी कलाकार सीधे किसी प्रोडक्शन हाउस तक पहुंच सकता है। यह एक सुरक्षित स्थान है। उन्हें अपने सपनों को हासिल करने के लिए किसी और पर निर्भर रहने की ज़रूरत नहीं है। यह कदम सभी बाधाओं को तोड़ देता है और वाईआरएफ के लिए एक कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में, मैं न केवल भारत में, बल्कि दुनियाभर में रहने वाली कई अविश्वसनीय प्रतिभाओं के संपर्क में आने के लिए बेहद उत्साहित हूं।
 
शानू ने कहा, मुझे उम्मीद है कि जो लोग अभिनेता बनने का सपना देखते हैं वे इस रास्ते पर चलेंगे और इस अविश्वसनीय अवसर का अधिकतम लाभ उठाएंगे जो उन्हें अपने दिल की बात सुनने का अधिकार देता है।
 
ये भी पढ़ें
लापता लेडीज़ फिल्म समीक्षा : दुल्हनों की अदला-बदली के जरिये 'लापता' महिलाओं की पड़ताल