Baaghi 3: ‘सीरिया को मिटा दूंगा’ डायलॉग विवाद पर आया टाइगर श्रॉफ का बयान, जानें एक्टर ने क्या कहा

Last Updated: सोमवार, 2 मार्च 2020 (15:57 IST)
(Photo : Screenshot of trailer)
की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बागी-3’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। टाइगर के स्टंट और एक्शन के अलावा उनके डायलॉग्स ट्रेलर के मुख्य आकर्षण हैं। लेकिन कुछ फैंस को टाइगर का एक डायलॉग पसंद नहीं आया और उन्होंने उसपर आपत्ति जताई है। इस विवाद पर अब टाइगर श्रॉफ का बयान सामने आया है।
फिल्म में टाइगर श्रॉफ के भाई बने का सीरियाई आतंकी किडनैप कर लेते हैं। इसके बाद टाइगर सरहद पार कर भाई को बचाने सीरिया जाते हैं। वहां, एक फाइट सीक्वेंस के दौरान टाइगर बोलते हैं- ‘अगर मेरे भाई को कुछ हुआ ना, तो कसम है हमें हमारे बाप की, तुम्हारे इस देश को दुनिया के नक्शे से मिटा दूंगा’।

कुछ फैंस को टाइगर का यही डायलॉग नगवार गुजरा और इसे असंवेदनशील और आक्रामक बताया।

इस विवाद पर टाइगर ने कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म है। उनका इरादा सिर्फ यह दिखाने का था कि अगर उनके भाई के साथ कुछ भी होता है तो वह किस हद तक जा सकते हैं।

टाइगर ने आगे कहा कि दोनों किरदार एक-दूसरे से इतना प्यार करते हैं कि रॉनी अपने भाई के लिए कुछ भी कर सकता है। भाई को कुछ हो जाए तो वह किसी भी हद तक जा सकता है। तो मुझे लगता है कि यह डायलॉग सिर्फ उसके गुस्से का गुबार निकालने का तरीका है।

टाइगर के ऑनस्क्रीन भाई रितेश ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर आप अपने भाई या परिवार के किसी सदस्य से प्यार करते हैं और यदि आपको लगता है कि इसके लिए कोई एक देश जिम्मेदार है, तो आप भी यही बात कहेंगे। हरेक की किस्मत में ऐसा भाई नहीं होता है। मेरा किरदार सौभाग्यशाली है कि उसके पास ऐसा कोई है जो अपने भाई को मारने वाले से कोई सवाल नहीं करता है, बल्कि सीधे बदला लेता है।

बता दें, अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आएंगी। फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगी। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने वाली है।



और भी पढ़ें :