शाहरुख की ZERO का एक्सक्लूसिव ट्रेलर, छोटा बउआ मचा देगा बड़ा धमाल...

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर के लांच पर 'वेबदुनिया' को भी आमंत्रित किया गया है। उल्लेखनीय है कि शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर 'जीरो' की टीम ने मुंबई में की सबसे बड़ी स्क्रीन को बुक किया है।

ट्रेलर लांचिंग के इवेंट को खास बनाने के लिए शाहरुख ने भी बहु‍त तैयारी की है। फिल्म की कहानी की है, जिस वजह से पूरे थिएटर को मेरठ की तरह रीक्रिएट किया गया है। थिएटर में मेरठ की पहचान वहां के घंटाघर, मेले और कई फेमस गलियों को डिजाइन किया गया है। साथ ही मेरठ के लोकल पकवान भी इस ट्रेलर लांचिंग के दौरान परोसे जाएंगे। तो हाजिर है खास आपके लिए 'जीरो' का जोरदार ट्रेलर...
'जीरो' में शाहरुख ने अपने करियर का सबसे कठिन रोल किया है। वे नाम के एक बौने आदमी के किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय ने किया हैं। निर्देशक आनंद ने 3.13 मिनट के ट्रेलर में सबकुछ दिखाया है। बउआ को देखकर आपको हंसी भी आएंगी, इमोशंस भी आएंगे।

फिल्म का नायक बउआ अपने जीवन में अधूरा है और वह अपने इस अधूरेपन से दूसरे को पूरा करने की कोशिश करता है। वह मेरठ के मध्यमवर्गीय परिवार से आता है जिसके पास एसी घर, कार या अन्य सुख-सुविधाएं नहीं हैं। वह अपने को 'जीरो' से शुरू करता है। अपनी कमजोरी को ताकत बनाता है और एक छोटे से शहर से न्यूयॉर्क पहुंच जाता है।
'जीरो' साल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपए से भी ज्यादा बताया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख के बौने किरदार को दिखाने के लिए उच्च स्तर की तकनीक का सहारा लिया गया है। आनंद एल. राय के साथ शाहरुख की यह पहली फिल्म है।
जीरो का एक्सक्लूसिव ट्रेलर देखने के लिए लॉगइन करें हमारा फेसबुक पेज WebduniaHindi FB page

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म जीरो के ट्रेलर लांच पर वेबदुनिया को भी विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया है।


और भी पढ़ें :