द कश्मीर फाइल्स में इस एक्टर के डेथ सीन की शूटिंग के दौरान रो पड़े थे विवेक अग्निहोत्री, जबकि माता-पिता की मृत्यु पर नहीं निकले थे आंसू

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 अप्रैल 2022 (16:17 IST)
हमें फॉलो करें
ने चौथे सप्ताह में प्रवेश कर लिया है और अभी भी फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। चौथे सप्ताह में भी यह मूवी सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है जो आज के दौर में बहुत बड़ी बात है। फिल्म ने बहस को भी छेड़ दिया है और याद नहीं आता कि किसी फिल्म को इतनी चर्चा हाल ही के वर्षों में मिली हो।


फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री एक बड़ा नाम हो गए हैं और देश-विदेश से उन्हें लगातार बोलने के निमंत्रण मिल रहे हैं। वे लोगों के बीच जाकर बात कर रहे हैं। सवालों के जवाब दे रहे हैं।

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया है जिसमें वीडियो भी पोस्ट किया है। यह वीडियो 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग के दौरान का है। फिल्म में द्वारा निभाए गए किरदार की मौत का सीन फिल्माया जा रहा है। इसकी शूटिंग के दौरान विवेक रो पड़े और अनुपम खेर के गले लग गए।
विवेक ने लिखा भी है- 2004 में जब मेरी मां की मृत्यु हुई तो मैं नहीं रोया। 2008 में मेरे पिता नहीं रहे तो मैं नहीं रोया। लेकिन जब मैं अनुपम खेर के साथ डेथ सीन फिल्मा रहा था तो आंसु रोक नहीं पाया। हमारे कश्मीरी हिंदू पैरेंट्स के दर्द की इतनी त्रीवता था। कृपया 'द कश्मीर फाइल्स' सिर्फ इस दृश्य के लिए ही देखिए।

इस ट्वीट को खासा पसंद किया जा रहा है। लोग लाइक कर रहे हैं, रिट्वीट कर रहे हैं और कमेंट्स भी लिख रहे हैं।



और भी पढ़ें :