‘छपाक’ के बाद विक्रांत मैसी को मिली एक और बड़ी फिल्म, इस एक्ट्रेस के अपोजिट नजर आएंगे

Last Updated: शुक्रवार, 29 नवंबर 2019 (17:09 IST)
हमें फॉलो करें
‘लुटेरा’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘ए डेथ इन द गुंज’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर विक्रांत मैसी, मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। अब खबर है कि विक्रांत के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। विक्रांत को भूषण कुमार और की फिल्म में कास्ट कर लिया गया है। यह एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू उनके अपोजिट नजर आएंगी।

फिल्म के निर्देशन की कमान ‘हंसी तो फंसी’ के निर्देशक विनील मैथ्यू के हाथों में रहेगी। मेकर्स इस फिल्म में एक फ्रेश जोड़ी को लेना चाहते थे और इसलिए उन्होंने पहली बार तापसी के साथ विक्रांत को कास्ट किया। खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग उत्तर भारत में होने की संभावना है, हालांकि अभी तक किसी जगह का चुनाव नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी उत्तर भारत की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमेगी, इसलिए निर्माता फिल्म की कहानी को असल रखने के लिए वहीं शूटिंग करना चाहते हैं।
तापसी और विक्रांत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ताप्सी जल्द ही ‘थप्पड़’, ‘रश्मि रॉकेट’ जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अगले महीने से अनुराग कश्यप की हॉरर फिल्म की शूटिंग विदेश में शुरू करेंगी। वहीं, विक्रांत मैसी ‘गिन्नी वेड्स सनी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :