गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vijay devarakonda movie liger poster make record trend continuously for 24 hours
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (16:49 IST)

लाइगर : विजय देवरकोंडा के सुपरहॉट पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बनाया यह रिकॉर्ड

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की आगामी स्पोर्ट्स एक्शन पैन-इंडिया फिल्म 'लाइगर' के नए पोस्टर ने देश भर में सभी को उत्साहित कर दिया है। जब से पोस्टर रिलीज हुआ है, तब से हर कोई उसी से जुड़ी चर्चा कर रहे हैं। इसके अलावा, पोस्टर की लोकप्रियता ने पहले ही नए रिकॉर्ड स्थापित करने शुरू कर दिए हैं, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण रिलीज के बाद उसका ट्विटर पर 24 घंटे तक ट्रेंड होना है।
 
 
बहुत ही कम समय में, पोस्टर ने इंटरनेट पर विशेष रूप से देश की फीमेल फैंस के बीच, मशहूर हस्तियों से लेकर दर्शकों और प्रशंसकों तक, इंटरनेट पर धूम मचा दी है। #SexiestPosterEver से लेकर #DreamManVijay तक #HottestManAlive और #FavPosterBoy भी अपने नाम के साथ विजय के पोस्टर के लिए शनिवार को सुबह 10:30 बजे से रविवार को सुबह 11 बजे के बाद भारत के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हुए हैं।
 
सिर्फ एक पोस्टर द्वारा इस तरह का प्रभाव सामान्य नहीं है, और यही कारण है जो यंग अभिनेता को जल्द ही भारत में सबसे बड़ी चीज होने का वादा करता है। उनकी लोकप्रियता पहले से ही भारत के किसी एक क्षेत्र से परे है, इससे पहले ही उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म देश के वास्तविक जीवन 'क्रॉसब्रीड' की तरह हमारे दरवाजे पर आ गई है।
 
सामंथा प्रभु से लेकर जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, रश्मिका मंदाना, अनुष्का शेट्टी, पूजा हेगड़े और अनन्या पांडे तक, भारतीय सिनेमा के अलग अलग इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ने इस पोस्टर की तरीफ की। इसने एक और रिकॉर्ड बनाया जब यह 1 मिलियन लाइक्स तक पहुंचने वाला सबसे तेज भारतीय फिल्म पोस्टर बन गया, जो पोस्टर ने केवल 4 घंटों में किया।
 
फिल्म 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा एक बॉक्सर ‍की भूमिका निभाने वाले हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में विजय देवरकोंडा के अलावा अनन्या पांडे, राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, अली, मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज़ होगी।
 
ये भी पढ़ें
माही विज-जय भानुशाली का कुक गिरफ्तार, कपल को दी थी बेटी समेत जान से मारने की धमकी