विद्युत जामवाल की 'सनक' होगी इस हॉलीवुड फिल्म का रीमेक, जल्द शुरू होगी शूटिंग

पुनः संशोधित बुधवार, 27 जनवरी 2021 (15:20 IST)
बॉलीवुड एक्टर जल्द ही की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम 'सनक' होगा। गणतंत्र दिवस के मौके पर विद्युत की के पोस्टर रिलीज किए गए। यह एक एक्शन फिल्म होगी और बताया जा रहा है कि यह एक हॉलीवुड फिल्म का हिन्दी रीमेक होगी।
फिल्म के पोस्टर्स में विद्युत एक अस्पताल में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह बंदूक की नोंक पर किसी की कैद में दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और इसे मार्च 2021 तक पूरा कर लिया जाएगा।

खबरों में अनुसार ये फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'जॉन क्यू' का आधिकारिक रीमेक होगी। मूल फिल्म का निर्देशन निक कैसेवेट्स ने किया था और इसमें डेंजेल वॉशिंगटन ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जो अपनी पत्नी और एक 9 साल के बेटे के साथ रहता है।
उसके बेटे को इमरजेंसी हार्ट ट्रांसप्लांट की जरूरत है लेकिन आर्थिक दिक्कतों के चलते वह ऐसा नहीं करा पा रहा है। अपने बेटे से बेइंतहा प्यार करने वाला ये शख्स कुछ भी करके अपने बेटे की जिंदगी बचाने का फैसला करता है और वह हॉस्पिटल इमरजेंसी रूम के सभी लोगों को हॉस्टेज बना लेता है क्योंकि उसका इंश्योरेंश कवर उसके बेटे का इलाज नहीं कर सकता।
'सनक' में विद्युत जामवाल के अलावा चंदन रॉय, नेहा धूपिया और बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म को विपुल शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं और कनिष्क वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :