'सरदार उधम' में विक्की कौशल की जगह नजर आने वाले थे इरफान खान, एक्टर बोले- फिल्म का हर शॉट उन्हें श्रद्धांजलि

पुनः संशोधित रविवार, 10 अक्टूबर 2021 (11:29 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'सरदार उधम' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह क्रांतिकारी सिंह के किरदार में नजर आएंगे। विक्की इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी है।

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए विक्की कौशल और निर्देशक शूजीत सरकार 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में विक्की कौशल द्वारा निभाए गए किरदार के लिए कभी को चुना गया था।
शो में विक्की कौशल ने खुद को दिवंगत अभिनेता इरफान खान का प्रशंसक बताया। इस दौरान अर्चना पुरन सिंह ने बताया कि कैसे नायक को एक कठिन भूमिका निभानी है और इसके शीर्ष पर इरफान खान को पहली बार भूमिका निभाने के लिए चुना गया था।

वहीं विक्की कौशल ने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता इरफान खान से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने कहा, मैं इरफान सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि वह दुनिया के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। इस फिल्म का हर शॉट, हर टेक इरफान सर को श्रद्धांजलि है।
बता दें कि इरफान खान इस फिल्म में काम करने वाले थे। लेकिन बीते साल उनका निधन हो गया था। वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इरफान के निधन के बाद उनके इस किरदार को निभाने की जिम्मेदारी विक्की कौशल को मिली।




और भी पढ़ें :