'मिस्टर लेले' में वरुण धवन की जगह हुई विक्की कौशल की एंट्री, जल्द शुरू होगी शूटिंग!

पुनः संशोधित बुधवार, 20 जनवरी 2021 (13:44 IST)
निर्देशक ने 2019 में ऐलान किया था कि वह 'मिस्टर लेले' नाम से फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसमें को लीड रोल में देखा जाएगा। वरुण के साथ फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था और वादा किया गया था कि फिल्म 1 जनवरी 2021 को थियेटर में होगी।
पिछले साल मार्च में खबर आई थी कि वरुण को फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ खास पसंद नहीं आई और इसीलिए उन्होंन खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया। इसके बाद कहा जाने लगा कि यह फिल्म डिब्बा बंद हो गई है। अब खबर आई है कि इस फिल्म में वरुण धवन की जगह नजर आएंगे।


हालांकि, अब फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म पर दोबारा से काम शुरू किया जा रहा है और इस बार मेकर्स ने इसमें वरुण धवन की जगह विक्की कौशल लीड रोल के लिए फाइनल किया है। अब जल्द ही मेकर्स अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। वहीं, सबसे खास तो यह है कि इससे पहले विक्की कौशल को किसी कॉमेडी फिल्म में नहीं देखा गया। यह पहला मौका होगा जब वह इस शैली में काम करते दिखेंगे।

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदारों में नजर आ सकती हैं। हालांकि, फिलहाल फिल्म में नई स्टार कास्ट को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

विक्की कौशल की आगामी फिल्मों पर बात करें तो इस समय उनके पास कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं। पिछले कुछ समय से वह शूजीत सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सरदार उधम सिंह' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके बाद उन्हें मेघना गुलजार की 'सैम' और आदित्य धर की 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' में भी दिखेंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :