Mother's Day पर क्या होती है एक मां की ख्वाहिश, ट्विंकल खन्ना ने वीडियो शेयर कर बताया

पुनः संशोधित रविवार, 10 मई 2020 (14:30 IST)
हमें फॉलो करें
मां के प्रति सम्‍मान और प्‍यार जताने के लिए हर साल मदर्स डे मनाया जाता है। आज यानि 10 मई को दुनिया भर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण इस साल लोग घर में ही इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना बता रही हैं कि आखिर मदर्स डे पर एक मां क्या चाहती है? ट्विंकल वीडियो में कहती हैं कि मैं इस दिन किसी तरह की जिम्मेदारियों को नहीं उठाना चाहूंगी। मैं नहीं चाहती कि इस दिन कोई भी मुझसे किसी तरह का सवाल करें। ट्विंकल चाहती हैं कि इस दिन कम से कम उनके बच्चे उन्हें फ्री छोड़ दे और किसी तरह का सवाल जवाब न करें।

ट्विंकल कहती हैं कि कोई मुझसे न पूछे कि मेरी ब्लू टी-शर्ट कहां है? मत पूछो कि 15+73 कितने होते हैं? मुझसे मत पूछो कि आपके A लेवल की परीक्षा में क्या होने वाला है? मुझे मत पूछो कि मेरी बोतल कहां है? मत पूछो की लंच में क्या बन रहा है? मुझसे मत पूछो कि क्या मैं अपनी दोस्त से मिलने जाऊं? मत पूछो की लॉकडाउन कब खत्म होगा? मैं इस दिन किस तरह की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहती हूं।
उन्होंने आगे कहा कि ये वीडियो देखने वाले सोच रहे होंगे कि मैं कितनी खराब मां हूं। लेकिन अंदर ही अंदर मुझे पता है कि मैं कैसी मां हूं। सभी मम्मियों को 'मदर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।


ट्विंकल खन्ना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है। लॉकडाउन में ट्विंकल अपने बच्चों के साथ सबसे ज्यादा मस्ती कर रही हैं।



और भी पढ़ें :