टीवी एक्टर शिविन नारंग करने जा रहे बॉलीवुड डेब्यू, अमिताभ बच्चन संग 'गुडबाय' में आएंगे नजर

पुनः संशोधित शनिवार, 3 अप्रैल 2021 (10:55 IST)
छोटे पर्दे के कई सितारों ने बड़े पर्दे की ओर रुख किया है। कुछ ने सफलता का स्वाद चखा और कुछ फ्लॉप हो गए। अब टीवी अभिनेता भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। शिविन को विकास बहल की फिल्म 'गुडबाय' में काम करने का मौका मिल रहा है।
इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक और रश्मिका मंदाना अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। शिविन लंबे समय से बॉलीवुड जगत में पदार्पण करने की सोच रहे थे और अब जाकर उनकी यह ख्वाहिश पूरी हुई है। शिविन जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

बीते ‍दिन शिविन ने अपनी एक पोस्ट से सबको चौंका दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर मुंबई को अलविदा कहा था। कैप्शन में लिखा था, 'डे वन गुडबाय।' इसके बाद से प्रशंसकों के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे थे।

अटकलें लगाई जा रही थी कि शिविन अब मुंबई छोड़कर जा रहे हैं। हालांकि, अब यह साफ हो चुका है कि शिविन 'गुडबाय' से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। शिविन ने धारावाहिक 'सुरवीन गुग्गल' से छोटे पर्दे पर आगाज किया था। टेलीविजन पर उनकी अच्छी-खासी इमेज रही है।

धारावाहिक 'वीर की अरदास वीरा' में उनके काम को खूब सराहना मिली। रणविजय के रूप में शिविन को लोगों से बहुत प्यार मिला। वह पिछले साल धारावाहिक 'बेहद 2' में नजर आए थे। उन्होंने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया था। इसके अलावा शिविन का म्यूजिक वीडियो 'याद पिया की आने लगी' भी लोकप्रिय हुआ।
फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म की एकता कपूर रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में पहली बार रश्मिका भी अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगी। साउथ फिल्मों में खूब नाम कमाने वाली रश्मिका का ये दूसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट होगा।



और भी पढ़ें :