इरफान खान के जाने के बाद तिग्मांशु धूलिया ने बंद की अपनी ये फिल्म, मनोज बाजपेयी पहले ही छोड़ चुके थे प्रोजेक्ट

Last Updated: सोमवार, 18 मई 2020 (15:14 IST)
और तिग्मांशु धूलिया काफी गहरे दोस्त रहे हैं। एक्टर-डायरेक्टर की इस जोड़ी ने कई लाजवाब फिल्में दी हैं। तिग्माशु, इरफान के साथ एक और फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। तिंग्माशु की ये फिल्म दो दोस्तों की कहानी थी, जिसका नाम पहले ‘बिछड़े सभी बारी-बारी’ रखा गया था।

फिल्म की कहानी दो दोस्तों और 35 साल के उनके रिश्ते पर आधारित थी। इसमें इरफान और मनोज दोस्तों के ओल्डर वर्जन निभाते नजर आने वाले थे, जबकि इनके यंगर वर्जन को अमित साध और विद्युत जामवाल निभाने वाले थे। लेकिन बाद में बाजपेयी ने फिल्म छोड़ दी।


अब जबकि इरफान इस दुनिया में नहीं रहे, तो तिंग्माशू ने अपनी इस फिल्म को बनाने का इरादा छोड़ दिया है। इस बारे में बात करते हुए तिंग्माशू ने कहा, “ये दो दोस्तों की कहानी थी। जब मनोज ने फिल्म छोड़ दी, तो मैं और इरफान इसमें दोस्तों का किरदार निभाने वाले थे। मैंने फिल्म का नाम बदलकर ‘यारा’ कर दिया था। ये फ्रेंच फिल्म (A Gang Story) का देसी वर्जन थी। मैंने अपने रोल के लिए 15 किलो वजन भी घटा लिया था। लेकिन अफसोस, हम इस फिल्म में काम नहीं कर सके। लेकिन इसी बहाने मैंने अपना वजन घटा लिया।”



और भी पढ़ें :