टाइगर श्रॉफ के पहले हिन्दी गाने 'वंदे मातरम' का टीजर हुआ रिलीज

पुनः संशोधित शनिवार, 7 अगस्त 2021 (15:59 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर ने ना सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस को दीवाना बनाया है, बल्कि अपनी सिंगिंग स्किल से भी फैंस को हैरान किया है। अब टाइगर श्रॉफ अपना पहला हिन्दी गाना लेकर आ रहे हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक ने स्वतंत्रता दिवस से पहले देशभक्ति से लबरेज गाना 'वंदे मातरम' का पोस्टर रिलीज किया था।

अब इस गाने का टीजर सामने आ चुका है। यह गाना 10 अगस्त को रिलीज होगा। इस टीजर को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, मेरे पहले हिंदी गाने के रूप में के लिए मुझे प्रेरित करने के लिए जैकी भगनानी का आभारी हूं। मेरे मुखर कोच सुज़ैन डमेलो और निश्चित रूप से विशाल मिश्रा के मार्गदर्शन के साथ इसमें बहुत सारी तैयारी की गई।
उन्होंने लिखा, इस गाने के लिए रेमो डिसूजा सर के साथ फिर से जुड़कर बहुत खुशी हुई। यहां आपके लिए एक झलक है जो हजारों भावनाओं को बताती है। पूरा गाना 10 अगस्त को रिलीज हो रहा है।

इस गाने में संगीत विशाल मिश्रा का है जबकि इसके गीतकार कौशल किशोर हैं। यह टाइगर श्रॉफ की आवाज में पहला हिन्दी गाना होगा। 'वंदे मातरम' का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक द्वारा इसका निर्माण किया गया है।
बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने 2020 में अपने एकल साउंडट्रैक 'अनबिलीवेबल' के साथ सिंगर के रूप में शुरुआत की थी। वह जल्द ही हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत में नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :