कैटरीना कैफ की सुपरहीरो फिल्म को नहीं मिला कोई प्रोड्यूसर, तो अली अब्बास जफर ने उठाया यह कदम

पुनः संशोधित बुधवार, 9 सितम्बर 2020 (14:56 IST)
सुल्तान और टाइगर जिंदा है के निर्दे‍शक जल्द ही के साथ सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ महिला सुपरहीरो के रूप में नजर आएंगी। यह देाकी पहली महिला केंद्रित है।
कैटरीना ने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। लेकिन अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ की ये सुपरहीरो ड्रामा थिएटर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाई जा रही है। यह दो हिस्सों में आएगी।

Photo : Instagram
खबरों के अनुसार कैटरीना की ये फिल्म बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत बड़े स्तर पर बनाई जा रही है। इसके दोनों पार्ट्स का कुल बजट 200 करोड़ रुपए है। अली ने अपनी इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए कई फिल्ममेकर्स व स्टूडियोज को अप्रोच किया लेकिन कुछ बात नहीं बनी।
खबरों के अनुसार सूत्र ने बताया कि, अली अपनी इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डालने के मूड में जरा भी नहीं थे क्योंकि वह काफी हद इसकी तैयारी कर चुके हैं। जब उनके पास कोई ऑप्शन नहीं बचा तो उन्होंने को अप्रोच किया। नेटफ्लिक्स अली और कैटरीना की इस सुपरहीरो ड्रामा के लिए बहुत उत्साहित हुआ और उसने इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला किया।
बताया जा रहा है कि ट्रेड अधिकारी इस डील से थोड़ा परेशान है। उन्होंने इस बारें में कहा कि, अली एक कमर्शियल निर्देशक हैं, जो पैन इंडिया दर्शकों को आकर्षित करें ऐसी फिल्में बनाते हैं। यह देखकर हैरानी हुई कि अली जैसे निर्देशक को अपनी फ़िल्म के लिए कोई प्रोड्यूसर नहीं मिला।

खबरों के अनुसार फिल्म एक आम आदमी के बारे में है जो ताकतवर विलेन से लड़ता है। यह सांइस, टेक्नोलॉजी और आज के दौर के हिसाब से बनाई जाएगी। फिल्म में काफी एक्शन होंगे और इसके लिए कई सारी तैयारियां चल रही है।




और भी पढ़ें :