'केजीएफ' के निर्माताओं ने की नई फिल्म 'धूमम' की घोषणा, फहद फासिल आएंगे नजर

Last Updated: शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 (13:34 IST)
हमें फॉलो करें
जैसी सुपरहिट फ्रेंचाइजी का निर्माण करने वाली ने अपनी नई फिल्म 'धूमम' की घोषणा की है। इस फिल्म में मु्ख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।


धूमम, एक थ्रिलर है, जिसका निर्देशन और पटकथा पवन कुमार करेंगे, जो इससे पहले लूसिया और यू-टर्न का निर्देशन कर चुके हैं। धूमम में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अपर्णा बालमुरली महिला प्रधान भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग 9 अक्टूबर से शुरू होने वाली है और यह 4 भाषाओं मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।
टायसन की भव्य घोषणा के बाद, धूमम मलयालम फिल्म उद्योग में प्रोडक्शन हाउस से दूसरी रिलीज़ है। सूत्रों के मुताबिक धूमम फिल्म का दायरा और दायरा बहुत बड़ा होने वाला है। फिल्म में शीर्ष अभिनेताओं और तकनीशियनों की एक सूची शामिल होगी, जिसका विवरण जल्द ही सामने आएगा।
फर्स्ट लुक लॉन्च के अवर पर निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा, धूमम एक नई अवधारणा पर आधारित है। और हम फहद को एक नई और विशाल भूमिका में देखने और देखने जा रहे हैं। हम निश्चित रूप से महसूस करते हैं कि सबसे बड़े अभिनेताओं का एक साथ समामेलन, एक साथ जादू बना और बुन सकता है।

2023 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है। दुनिया भर में चैप्टर 2 के सफल प्रदर्शन के बाद से प्रोडक्शन हाउस रोल पर है। यह तेजी से आगे बढ़ रहा है।

Edited by : Ankit Piplodiya



और भी पढ़ें :