आर्थिक तंगी के कारण 'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन ने खाया जहर, पड़ोसियों ने बचाई जान

पुनः संशोधित गुरुवार, 6 जनवरी 2022 (15:55 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की मिमिक्री करने के लिए मशहूर कॉमेडियन ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। आर्थिक तंगी के कारण तीर्थानंद ने ये कदम उठाया। हालांकि, पड़ोसियों ने समय रहते तीर्थानंद को अस्पताल पहुंचा दिया और उनकी जान बचा ली।

खबरों के अनुसार तीर्थानंद ने 27 दिसंबर की शाम को जहर पिया था। चार दिन तक वह अस्पताल में रहे और अब उनकी हालत में पहले से सुधार है। तीर्थानंद कपिल शर्मा के शो में भी काम कर चुके हैं।

एक इंटरव्यू में तीर्थानंद ने जहर पीने की बात कुबूल की है। आजतक को दिए इंटरव्यू में तीर्थानंद ने कहा, हां, मैंने जहर पिया था और मैं गंभीर हालत में था। आर्थिक तंगी के साथ-साथ मेरे घरवाले भी मुझे छोड़कर चले गए। मैं अस्पताल में था, लेकिन मेरी मां और भाई मुझसे मिलने तक नहीं आए। हम एक ही कॉम्प्लेक्स में रहते है और मैं यहां पिछले 15 सालों से रह रहा हूं, लेकिन मेरा परिवार मुझसे बात तक नहीं करता।
तीर्थानंद ने कहा, उन्होंने मेरे इलाज में एक पैसा तक खर्च नहीं किया। मैं कर्जे में हूं। अस्पताल से आने के बावजूद मैं घर पर अकेला रह रहा हूं। किसी के साथ इससे बुरा और क्या ही होगा। मां ने मुझसे अभी तक खाने के लिए भी नहीं पूछा है। जिससे मेरी शादी हुई है, वो एक डांसर है। हमारी एक बेटी भी है, लेकिन मेरी बीवी ने दूसरी शादी कर ली।
उन्होंने कहा, मेरी बेटी भी शादीशुदा है। उनके साथ मेरा कोई संपर्क नहीं है। खैर, मैं पुलिस से माफी मांगता हूं और अब मुझे काम की तलाश है। मैं अपने पैशन को फॉलो करूंगा।

बता दें कि तीर्थानंद को नाना पाटेकर का हमशक्ल कहा जाता है। वह कई शो में नाना पाटेकर की मिमिक्री करते हुए नजर आ चुके हैं। तीर्थानंद 'द कपिल शर्मा शो' में भी काम कर चुके हैं।




और भी पढ़ें :