अमिताभ बच्चन की शिक्षकों से अपील, बच्चों के कान न मरोड़ें तो अच्छा होगा

के मौके पर पर हर कोई अपनी लाइफ के गुरु जिसने उन्हें सही राह दिखाई हो उसे याद कर रहा है। शिक्षक दिवस के इसी खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक ने अपने पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में सभी टीचरों से अपील की है वो बच्चों के कान ना मरोड़े।

केबीसी 11 में हरियाणा की नेहा मल्होत्रा हॉट सीट पर पहुंची थी। वह पेशे से बैंकर हैं। शिक्षक दिवस से एक दिन पहले 4 सितंबर के इस शो में नेहा और बिग बी ने बच्चों के प्रति शिक्षकों के रवैये को लेकर बातें की। बच्चों के प्रति टीचरों के व्यवहार को लेकर उठी ये बातचीत कान मरोड़ने तक जा पहुंची।

नेहा ने कहा कि अगर पढ़ाई के दौरान टीचर बच्चे को पीटते हैं या फिर उनके कान मरोड़ते हैं तो उसमें कोई बुराई नहीं हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं आपकी बात से सहमत नहीं हूं।

इस पर नेहा ने बताया कि टीचर का इरादा गलत नहीं होता है। उसका इरादा बच्चे को पीटने का नहीं होता है। ऐसे में अगर पढ़ाई के दौरान कभी वो अगर बच्चों के कान मरोड़ देते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है। इसके बाद अमिताभ ने कहा कि अगर शिक्षक बच्चों का कान नहीं मरोड़े तो ही ठीक रहेगा।
अमिताभ बच्चन अपने शो केबीसी में हमेशा से ही अच्छी बातों और समाजहित के मुद्दे उठाते दिखाई देते रहे हैं। इतना ही नहीं इस मंच से कई बार बिग बी अपने बारें में ऐसी बातें बता जाते हैं जो बेहद ही काम लोग जानते हैं।



और भी पढ़ें :