बारिश से बेहाल हुई मुंबई, अमिताभ बच्चन के बंगले में भरा पानी

मुंबई में हो रही भारी बारिश से हालात खराब हो गए हैं। जगह-जगह जल भराव से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी परेशान हो रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक के बंगले में भी बारिश का पानी भर गया है।
ALSO READ:
बॉलीवुड सितारों के घर गणेशोत्सव की धूम (फोटो)


अमिताभ बच्चन मुंबई के जुहू इलाके में रहते है और यहां उनके तीन बंगले है - प्रतीक्षा, जलसा और जनक। तीन बंगलों में से अमिताभ जलसा में अपने परिवार के साथ रहते है और प्रतीक्षा में समारोह आदि का आयोजन किया जाता है। तीसरे बंगले जनक में अमिताभ बच्चन का दफ्तर है। बारिश का पानी 'प्रतीक्षा' में भरा है।

प्रतीक्षा के बाहर भी पानी ही पानी भरा दिखाई दे रहा है। पानी भरने से घर के बाहर आने-जाने में दिक्कत का सामना भी करना पड़ सकता है। अमिताभ बच्चन के घर के बाहर पानी की समस्या नई नहीं है। हर साल बारिश में उनके घर के बाहर से जाने वाली रोड पर पानी भर जाता है। अमिताभ बच्चन ने यह बंगला 70 के दशक में खरीदा था।

बताया जा रहा है कि जुहू के निचले इलाके में लोगों को परेशानी का ज्यादा सामने करना पड़ा रहा है। इसके साथ ही लोकल ट्रेनो पर असर देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग की तरह पहले ही ऑरेंज अलर्ट के बाद रेड अलर्ट जारी किया जा चुका है। मुंबई की कई सड़कों पर 4-4 फीट तक पानी भरा हुआ है।



और भी पढ़ें :