मिताली राज के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने किया तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' की रिलीज डेट का ऐलान

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 दिसंबर 2021 (12:29 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के पास इन दिनों कई फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं। इन्हीं में एक है की कप्तान (Mithali Raj) की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) भी है। तापसी पन्नू ने बीते दिनों 'शाबाश मिट्ठू' की शूटिंग पूरी की थी।


अब मेकर्स ने मिताली राज के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। 3 दिसंबर को मिताली राज अपना 39वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है।

फिल्म शाबाश मिट्ठू 4 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, एक लड़की ने अपने क्रिकेट बैट के साथ विश्व रिकॉर्ड और रूढ़ियों को तोड़ दिया। आपने सब कर दिया विजेता... जन्मदिन मुबारक को मिट्ठू मिताली राज। 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में।
फिल्म में तापसी मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू कड़ी मेहनत की है। उन्होंने मिताली राज की दोस्त और पूर्व क्रिकेटर नूशिन अल खादिर से क्रिकेट की कोचिंग ली है।

'शाबाश मिट्ठू' की बात करें तो इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है इस फिल्म को प्रिया अवन ने लिखा है। फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो ने किया है। मिताली भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं। उनकी कप्तानी में भारत साल 2017 में वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा था।



और भी पढ़ें :