सुशांत सिंह राजपूत ने मां के लिए लिखी थी आखिरी पोस्ट, इमोशनल कविता लिख किया था याद

पुनः संशोधित रविवार, 14 जून 2020 (16:28 IST)
बॉलीवुड के शानदार एक्टर ने खुदखुशी कर ली है। एक्टर के निधन से इस वक्त पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। एक्टर के निधन पर फिल्म स्टार्स शोक व्यक्त कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ये बात पता नहीं लगी है कि आखिरकार सुशांत ने इतना बड़ा कदम आखिर क्यों उठाया है।
सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से एक्ट‍िव थे। उनका आखिरी पोस्ट अपनी मां के नाम है। उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए अंग्रेजी में एक बेहद इमोशनल कविता लिखी थी। यह पोस्ट 3 जून की है।

सुशांत ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'आंसुओं से वाष्पित होता अतीत... मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने...और एक क्षणभंगुर जीवन... दोनों के बीच बातचीत... मां।'
बता दें कि सुशांत की मां का देहांत बहुत पहले हो चुका था। जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां चल बसी थी। वे अपनी मां के बहुत करीब थे। वे कई बार सोशल मीडिया पर मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और ये साबित भी कर दिया था कि उनमें टैलेंट की कमी नहीं है। 34 साल के डैशिंग सुशांत आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे।




और भी पढ़ें :