सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बोले- कई बातों का जिक्र नहीं

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 अगस्त 2020 (11:42 IST)
हमें फॉलो करें
केस की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। एक्टर की मौत आत्महत्या है या हत्या? इस बात का खुलासा सीबीआई जल्द ही कर सकती है। वहीं सुशांत के पिता के वकील लगातार मुंबई पुलिस के काम करने के तरीकों पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

विकास सिंह ने पुलिस पर इस केस में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। विकास सिंह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तमाम बातों का जिक्र नहीं किया गया है। मौत से पहले सुशांत के जूस लेने की बात कही गई थी। रिपोर्ट में जूस का जिक्र नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने और भी कई बातों का जिक्र किया। वकील अपनी बातों से सुशांत की हत्या का शक जता रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुझे देखने को मिली है उसमें टाइम ऑफ डेथ नहीं है। टाइम ऑफ डेथ बहुत महत्वपूर्ण है, इसी से स्पष्ट हो सकता है कि उन्हें मार के लटकाया गया या लटककर मरे।
विकास सिंह ने कहा कि एक साधारण व्यक्ति भी समझ सकता है कि अगर आप लटक कर मरना चाहते हैं तो आप एक स्टूल पर चढ़ेंगे, आप बेड से कूदकर कैसे लटकेंगे।


वहीं विकास सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की जीत है। सुप्रीम कोर्ट ने हमारे पक्ष में सभी बिंदुओं पर फैसला सुनाया। कोर्ट ने यह भी साफ किया कि पटना में दर्ज एफआईआर सही थी। अब सीबीआई अपनी जांच शुरू करेगी और सुशांत के परिवार को उनकी मौत का सच पता चल सकेगा।




और भी पढ़ें :