सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' में नजर आईं एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का निधन, कोरोना से थीं संक्रमित

पुनः संशोधित गुरुवार, 6 मई 2021 (14:51 IST)
Photo - Twitter
की दूसरी लहर से देश की हालत बहुत खराब हो चुकी है। हर दिन लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। जगत के कई कलाकार भी इस महामारी की चपेट में आकर अपनी जान गंवा रहे हैं। अब एक जानी-मानी एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आई है।
दिवंगत अभिनेता के साथ फिल्म 'छिछोरे' में काम कर चुकीं मराठी अभिनेत्री का कोरोना से निधन हो गया है। अभिलाषा बनारस में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन जब वह मुंबई वापस लौटीं तो उन्हें कोरोनावायरस के कुछ लक्षण नजर आए।
इसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई तो वह पॉजिटिव पाई गईं। अभिलाषा पिछले कुछ समय से ICU में थीं। तबीयत ज्यादा बिगड़ने के चलते 5 मई को उनका निधन हो गया। अभिलाषा का एक बेटा है। अभिलाषा कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

अभिलाषा के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके साथी और फैंस उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मराठी एक्टर संजय कुलकर्णी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, बीती शाम मुझे अभिलाषा की सेहत के बारे में पता चला था। मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ था।
उन्होंने कहा, रात 8:30 बजे मुझे उनके निधन की सूचना मिली। मैं बेहद आहत हूं। अभिलाषा बहुत मेहनती थीं। उन्होंने अपने जीवन ने कई चीजें प्लान की थीं। उन्हें बहुत कुछ हासिल करना था। उनका जाना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है।

अभिलाषा मराठी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने कई हिट भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म 'छिछोरे' में उन्होंने नर्स की भूमिका निभाई थी। वह अक्षय कुमार अभिनीत 'गुड न्यूज' और वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। उन्हें आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलाल' में भी देखा गया था।



और भी पढ़ें :