सुशांत केस : ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने लिया मुकेश छाबड़ा का नाम, तो डायरेक्टर ने कही यह बात

पुनः संशोधित रविवार, 13 सितम्बर 2020 (16:43 IST)
बॉलीवुड दिवंगत एक्टर की मौत से जुड़े ड्रग्स संबंधी मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने कई बड़े खुलासे किए हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की पूछताछ में रिया ने 5 बड़े सितारों का नाम लिया है। इस लिस्ट में दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, और रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल है।
खबरों के अनुसार एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कास्टिंग डायरेक्टर और निर्देशक मुकेश छाबड़ा का नाम लिया है। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का उन्होंने निर्देशन किया है। रिया के खुलासे के बाद एनसीबी सबसे पहले इन लोगों के खिलाफ सबूत इक्ट्ठा करेगी और इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा।

वहीं मुकेश ने अपने पर लगे आरोपों पर एक इंटरव्यू के दौरान कहा, वह किसी का भी एकदम से नाम ले रही हैं। उन्हें लगता है कि ऐसा करने से उन्हें मदद मिलेगी, लेकिन यह ठीक नहीं है। मेरा ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है।
मुकेश ने आगे कहा, वह मुझसे बदला ले रही है क्योंकि मैंने उनका सपोर्ट नहीं किया। दरअसल, मैंने फैसला किया था कि इस मामले पर खामोश ही रहूंगा, लेकिन अब रिया ने मेरा नाम लेकर ठीक नहीं किया और मुझे बचाव में बोलना पड़ा।

बता दें कि रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में है, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के जमानत याचिकापर गुरुवार को मुंबई सेशन कोर्ट में 12 बजे सुनवाई हुई थी। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका एनसीबी विशेष अदालत के जरिए पहले ही खारिज कर दी गई, रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।




और भी पढ़ें :