साउथ एक्ट्रेस सरवनी सुसाइड केस में फेमस तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर गिरफ्तार

Photo : Twitter
पुनः संशोधित गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (14:53 IST)
साउथ फिल्मों और टीवी एक्ट्रेस सरवनी कोंडापल्ली ने हैदराबाद के अपने घर में 8 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी। 26 साल की एक्ट्रेस के सुसाइड मामले में हैदराबाद पुलिस ने तेलुगू फिल्म के मशहूर प्रोड्यूसर जी अशोक रेड्डी को गिरफ्तार किया है।
सरवनी की की मौत के बाद से अशोक रेड्डी फरार था। प्रोड्यूसर की 17 सितंबर को कोर्ट में पेशी होगी। अशोक रेड्डी ने हिट फिल्म RX100 जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं। पुलिस ने प्रोड्यूसर अशोक रेड्डी को कोंडापल्ली श्रावनी आत्महत्या मामले में पूछताछ के लिए नोटिस दिया था।
पुलिस के नोटिस मिलने के बाद से ही अशोक रेड्डी छिपा हुआ था और उसका मोबाइल फोन भी बंद था। प्रोड्यूसर अशोक रेड्डी को मेडिकल और कोरोना जांच के लिए ओसमानिया अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। अशोक रेड्डी मामले में गिरफ्तार होने वाला तीसरा आरोपी है।

इससे पहले आत्महत्या मामले में कृष्णा रेड्डी और देवराज रेड्डी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। परिवार वालों का आरोप है कि सरवनी ने अपने पूर्व प्रेमी देवराज रेड्डी के उत्पीड़न से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पुलिस के मुताबिक शरुआती जांच में यह बात सामने आई थी कि देवराज के साथ घूमने को लेकर सरवनी की अपनी मां और भाई के साथ बहस हुई थी।

सरवनी कोंडापल्ली ने 8 सितंबर 2020 को हैदराबाद के मधुरानगर स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। परिवार वालों ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि वारदात वाले दिन सरवनी अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया। जब वह काफी देर तक वो बाहर नहीं आईं तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि वो लटकी हुई हैं। फौरन अस्पताल ले जाने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है।



और भी पढ़ें :