सिद्धार्थ मल्होत्रा संग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी रश्‍मिका मंदाना, 'मिशन मजनू' का पोस्टर आउट

Last Updated: बुधवार, 23 दिसंबर 2020 (14:03 IST)
हमें फॉलो करें
उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों का प्रोड्यूस करने वाले रोनी स्क्रूवाला, अब निर्माता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' को प्रोड्यूस करने के लिए सहयोग करेंगे। यह फिल्म भारत के सबसे महत्वाकांक्षी गुप्त अभियान पर आधारित है।

फिल्म 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और यह पाकिस्तान के दिल में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए। इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे।

शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किया है। पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा एंगी यंगमैन वाले लुक में नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे बाल, बटन खुली हुई शर्ट और उसपर शॉर्ट जैकेट, बेलबॉटम पैंट और हाथ में रिवॉल्‍वर लिए नजर आ रहे हैं।

परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा द्वारा लिखित थ्रिलर में स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रूप में हैं जो मिशन का नेतृत्व करते हैं। इस ‍फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वहीं पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु बागची भी ‍इस फिल्म से निर्देशन डेब्यू कर रहे हैं।
निर्माता रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं, ऐसे हजारों हीरो हैं जो पर्दे के पीछे से काम करते हैं ताकि हमारे देश के हितों को अन्य आतंकवादी इकाइयों और दुष्ट देशों से बचाया जा सके। उनके काम पर अक्सर ध्यान नहीं जाता और मिशन मजनू उनके बलिदान और प्रयासों को सबसे आगे लाने का एक प्रयास है। मिशन मजनू रॉ के इतिहास में सबसे साहसी और दुस्साहसी कार्यों में से एक है।

निर्माता अमर बुटाला ने कहा, मिशन मजनू स्वतंत्रता और इसके लिए हमारे द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत के बारे में एक सम्मोहक कहानी है। फिल्म देशभक्ति और शौर्य की एक चलती फिरती कहानी है, लेकिन जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। मुझे सिद्धार्थ और रश्मिका को हमारी मुख्य भूमिका के रूप में देखकर खुशी हुई- दोनों ही मजबूत कलाकार हैं और स्क्रिप्ट से उत्साहित हैं। मैं इस फिल्म पर RSVP में रॉनी और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।
वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, मिशन मजनू एक सच्ची घटना से प्रेरित देशभक्ति की कहानी है जो रॉ एजेंटों की कड़ी मेहनत का जश्न मनाती है जो हमारे देश के नागरिकों की रक्षा के लिए अपने रास्ते में आगे बढ़ जाते हैं। हमारे बहादुर एजेंटों की कहानी बताना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को बदल दिया। मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करना चाह रहा हूं।
रश्मिका मंदाना जिन्होंने दक्षिण में कई सफल फिल्मों में काम किया है, जिनमें किरिक पार्टी, अंजनी पुत्रा और गीता गोविंदम शामिल हैं, को बॉलीवुड की पहली बहुप्रतीक्षित फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार है, का कहना है, मुझे हर भाषा के दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। एक अभिनेत्री के रूप में यह हमेशा होता है कि फिल्म की कहानी से मैं खुद को जोड़ती हूं, और फिल्म की भाषा मेरे लिए कभी भी बाधा नहीं रही।

उन्होंने कहा, मैं मिशन मजनू की पेशकश करने के लिए निर्माताओं की आभारी हूं जो खूबसूरती से लिखी गई है, और मैं एक टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं जो कि बहुत जुनूनी है। हम सभी इसे और भी अद्भुत बनाने के लिए काम कर रहे हैं। मैं हिंदी सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू करने और नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत उत्साहित हूं।



और भी पढ़ें :